Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस को बड़ा झटका, ईद नहीं बल्कि इस समय साथ आएगी ये जोड़ी

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. ये फिल्म (Tiger 3) साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी.

Tiger 3 Release Date: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार दर्शकों के बेसब्री से है. इससे पहले ये जोड़ी ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी कई फिल्मों में धमाल मचा चुकी है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 1 और 2 की सफलता के बाद अब दोनों के फैंस को ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के इंतजार है. वहीं इस बीच मेकर्स ने फिल्म रिलीज को लेकर नया अपडेट शेयर किया है. यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. ये फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) साल 2023 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में अपने फुल एक्शन के साथ रिलीज होगी. सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) ने यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की नई रिलीज डेट की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नया अपडेट शेयर किया है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. और कैप्शन में लिखा कि, ‘टाइगर की एक नई तारीख… दिवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें. Tiger3 हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है.’

इस भूमिका में आये नजर :

इससे पहले रिलीज हुई ‘टाइगर 1 और 2’ दोनों में सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) की जोड़ी अपने एक्शन खूब धमाल मचाया था. दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सलमान खान (Salman Khan) भारतीय जासूस अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौर की भूमिका में नजर आये थे. वहीं जोया हुमैमी के किरदार को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने निभाया है. फिल्म में सलमान को पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी से प्यार हो जाता है. जानकारी के अनुसार, इस बार ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में शाहरुख खान भी एक कैमियो भूमिका निभा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.