Tiger 3: शर्टलेस तस्वीर शेयर करने पर सलमान खान हुए शर्मिंदा; नेटिज़न्स ने कहा – बूढ़ा

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें वह शर्टलेस नज़र रहे हैं. तस्वीर देख साफ़ पता लग रहा हैं कि उनकी ये तस्वीर जिम में पसीना बहाने के बाद रिलैक्स करते हुए क्लिक कराई है. सलमान खान इस तस्वीर में काफ़ी इंटेंस लुक में अपनी धांसू बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेट को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. फैंस उनकी बॉडी को बेहद पसंद करते हैं वहीं सलमना भी अपनी बॉडी दिखाने का मौका नहीं छोडते हैं. उन्होंने अपनी कई फ़िल्मों में शर्टलेस सीन दिए हैं. जिसका लोग बेसब्री से इंतेजार करते हैं और खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अब सलमान खान की एक तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. जिसे देख फैंस एक्टर से काफ़ी इंसपायर हो रहे हैं.

(Salman Khan

सलमान खान की शर्टलेस तस्वीर

दरअसल. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें वह शर्टलेस नज़र रहे हैं. तस्वीर देख साफ़ पता लग रहा हैं कि उनकी ये तस्वीर जिम में पसीना बहाने के बाद रिलैक्स करते हुए क्लिक कराई है. सलमान खान इस तस्वीर में काफ़ी इंटेंस लुक में अपनी धांसू बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/ChCaw0jrEme/

कई लोगं ने किया ट्रोल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा-‘बीइंग स्ट्रॉन्ग.’ सलमान खान के इस जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ के पुल बांधते नहीं धक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. ’56 की उम्र में भी आपकी फिटनेस का जवाब नहीं है.’ वहीं दूसरे ने लिखा. ‘भाई आप बहुत हैंडसम लग रहे हो.’ लेकिन जहां कुछ लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कई यूजरर्स ने उन्हें उनकी उम्र को लेकर कमेंटस किये हैं. एक यूजर ने ते उन्हें बूढ़ा भी कह दिया हैं.

Salman Khan

सलमान खान वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर बिजी है. जिसकी शूटिंग इस समय जोरों पर है. इस फ़िल्म में सलमान  के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज गिल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फ़िल्म इसी साल 30 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान खान ‘टाइगर 3’ में भी नज़र आने वाले हैं. कहा जा रहा हैं कि ‘टाइगर 3’ का एक नया टीजर मेकर्स 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन जारी कर सकते हैं. इस फ़िल्म में सलमान  के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएंगी. वहीं इस बार फ़िल्म में इमरान हाशमी की भी जबरदस्त एंट्री देखने को मिलेगी है. फ़िल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इसे यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. इस फ़िल्म के लिए फैंस बेताब हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं