वैलेंटाइन डे पर टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी के साथ सगाई कर ली क्या? तस्वीरें तो ये ही कहती हैं 

आपको जानकर बड़ी हैरानी होने वाली है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद मालुम पड़ता है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में जब भी हॉट कपल की बात होती है तो जो सबसे पहला नाम आता है वो टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का आता है। दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए हमेशा दिखते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है कि दिशा पटानी ना केवल टाइगर के साथ बल्कि उनकी फॅमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी गई हैं। सोशल मीडिया पर भी टाइगर और दिशा एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। ऐसे में बेहद ख़ास है ये जानना कि वैलेंटाइन डे के मौके पर टाइगर और दिशा ने क्या किया।

आपको जानकर बड़ी हैरानी होने वाली है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद मालुम पड़ता है कि दोनों ने सगाई कर ली है। दिशा पटानी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे हम देख पा रहे हैं कि वे अपनी उंगली की अंगूठी को चुम रही हैं। कैप्शन में दिशा ने लिखा है ‘ किसी ने मुझसे सवाल पूछा और मैंने हां कर दिया’। अब अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि ये अंगूठी एंगेजमेंट की तो नहीं। ठीक ऐसी ही डायमंड की रिंग टाइगर श्रॉफ के उंगली में भी हम देख रहे हैं। वे भी अपनी अंगूठी को चुम रहे हैं। आकलन ये है कि टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को ऑफर किया है शादी के लिए और दिशा ने हामी भर दी है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी ने बागी 2 फिल्म में साथ काम किया था। इस जोड़ी और फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये जोड़ी अगली फिल्म में कास्ट की जा सकती है। टाइगर श्रॉफ की बात करें तो बता दें कि वे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की शूटिंग का रहे हैं और दिशा पटानी सलमान खान की भारत में काम कर रहे हैं।

देखें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें

वीडियो में देखें टाइगर श्रॉफ का होश उड़ा देने वाला स्टंट 

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।