‘बागी 2’ से वायरल हुआ टाइगर श्रॉफ का ये डायलॉग, आपकी ज़बान पर भी तो नहीं चढ़ा?

बाग़ी 2 में टाइगर श्रॉफ का ये डायलॉग हुआ वायरल

बाग़ी 2 में टाइगर श्रॉफ का ये डायलॉग हुआ वायरल

फिल्मों में सलमान खान के प्रतिष्ठित डायलॉग के बाद, अब युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी नवीनतम फ़िल्म “बागी 2” के डायलॉग से सनसनी मचा दी है।टाइगर अपनी पहली फिल्म के रिलीज के समय से ही, फ़िल्मो में अपने पंचलाइन डायलॉग के लिए युवाओं में एक ट्रेंडसेटर रहे है। हाल में ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ रिलीज़ हुई है जिसके लिए वो प्यार और प्रशंसा के पात्र बने हुए है।

दरअसल अब टाइगर श्रॉफ अपनी इसी फिल्म के एक डायलॉग से सनसनी मचा दी है| की हाल ही में रिलीज हुई बागी 2 में उनका एक और संवाद “ये जो तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है” काफी प्रसिद्ध हो गया है और अभिनेता के हर फैन की ज़ुबान पर बस गया है।

पहली फिल्म में भी फेमस हुआ था डायलॉग

टाइगर की पहली फ़िल्म ‘हीरोपंती’ का प्रसिद्ध डायलॉग “क्या करूँ यार सबको आती नहीं…मेरी जाती नहीं” भी प्रशंसकों के बीच काफ़ी हिट हुआ था और सिर्फ इतना ही नहीं, टाइगर जहाँ भी जाते थे उनसे यह डायलॉग कहने की दरख्वास्त की जाती थी।

टाइगर श्रॉफ की पावर-पैक एक्शन फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है।

टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता का झंडा गाड़ रही है तो वही बॉलीवुड भी फ़िल्म को मिल रही सफ़लता की खूब सरहाना कर रहा है। हालांकि रितिक रोशन पहले से ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे चुके है, इसके अलावा अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब प्रशंसा की है।

बेहद कम समय मे बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये कमाने वाले टाइगर सबसे कम उम्र के अभिनेता है।

अभिभूत टाइगर श्रॉफ ने अपने माता-पिता और बागी 2 के सह-कलाकारों का अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने फिल्म की यात्रा के दौरान उन्हें समर्थन दिया था। अभिनेता ने अपने गुरु साज़िद नाडियाडवाला को भी प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद कहा है।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।