Baaghi 3 Box Office Collection: ‘बागी 3’ पर पड़ा कोरोना का असर, 9वें दिन कमाए मात्र इतने करोड़

देश में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों में भय का माहौल है तो वहीं केंद्र के साथ राज्य सरकारें भी इसको लेकर सतर्क हैं। वहीं सिनेमाघरों में चल रही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बाग़ी 3' (Baaghi 3) की कमाई पर कोरोना वायरस का प्रभाव देखने को मिला।

फिल्म 'बागी 3' का पोस्टर

Baaghi 3 Box Office Collection Day 9: देश में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों में भय का माहौल है तो वहीं केंद्र के साथ राज्य सरकारें भी इसको लेकर सतर्क हैं। कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। राज्य सरकारों ने सिनेमा हॉल बंद करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं बहुत सी फिल्मों के रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं सिनेमाघरों में चल रही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘बाग़ी 3’ (Baaghi 3) की कमाई पर कोरोना वायरस का प्रभाव देखने को मिला।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की वेबसाइट के मुताबिक ‘बागी 3’ ने बीते दिन यानी 9वें दिन मात्र 1.75 करोड़ रुपए की ही कमाई की। कोरोना वायरस के चलते देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों को बंद किया जा चुका है। इस वजह से फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं, फिल्म ने इन नौ दिनों में 91 करोड़ रुपए की ही कमाई की है।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ‘बागी 3’ (Baaghi 3) ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 16.03 रुपए, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपए, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपए, पांचवें दिन 14.05 रुपए , छठे दिन 8.04 करोड़ रुपए, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपए और आठवें दिन 4 करोड़ रुपए ही कमाई की।

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘बागी 3’ की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है। रॉनी छोटे भाई की भूमिका में होते हुए भी विक्रम की जान बचाता है। जब भी विक्रम किसी मुसीबत में आ जाता है तो रॉनी हमेशा उसकी मदद करता है। रॉनी अपने भाई को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया तक चला जाता है। यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ होता है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.