टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 के सॉन्ग डू यू लव मी में दिखा दिशा पटानी का बोल्ड अंदाज, टीजर हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) होली के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर स्टारकास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है। वहीँ अब फिल्म के एक गाने 'डू यू लव मी' की झलक भी देखने को मिली है।

दिशा पटानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) होली के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर स्टारकास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है। वहीँ अब फिल्म के एक गाने ‘डू यू लव मी’ की झलक भी देखने को मिली है। इस गाने में दिशा पटानी (Disha Patani) अपने जलवे दिखा रही हैं। गाने का टीजर आज रिलीज किया गया है। जिसे दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने शेयर भी किया है।

‘डू यू लव मी’ (Do You Love Me) गाने में एक्ट्रेस दिशा पटानी का बहुत ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। दिशा पटानी ने गाने ‘डू यू लव मी’ के टीजर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। खास बात तो यह है कि एक घंटे पहले रिलीज हुए इस टीजर को आठ लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

‘डू यू लव मी’ के टीजर में दिशा पटानी (Disha Patani) का अंदाज देखकर बॉलीवुड सैलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस एली एवराम ने दिशा पटानी का वीडियो देख कमेंट किया, “लव इट।” इसी के साथ ही कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी दिशा पटानी की सराहना की। वहीं ‘डू यू लव मी’ के टीजर को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा ‘मेरे साथ झूमने के लिए तैयार हो जाइये।’ बता दें कि ‘बागी 3’ का सॉन्ग ‘डू यू लव मी’ कल रिलीज होगा।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘बागी 3’ (Baaghi 3) 6 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस बार बागी 3 में न केवल टाइगर का अलग अंदाज देखने को मिलेगा, बल्कि एक्शन का भी डबल डोज दिखाई देगा।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.