Tiger Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ के फिटनेस वीडियोज़ का स्पेशल कलेक्शन, ये नहीं देखा तो क्या देखा

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) ने अपने फिटनेस को लेकर कई सुर्खियां बटोरी हैं, आज उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर हम लेकर आए हैं उनके वर्कआउट के कुछ स्पेशल वीडियोज़, जिन्हे देखकर आपका मुँह खुला का खुला रह जाएगा!

  |     |     |     |   Published 
Tiger Shroff Birthday: टाइगर श्रॉफ के फिटनेस वीडियोज़ का स्पेशल कलेक्शन, ये नहीं देखा तो क्या देखा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने जब साल 2014 में बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरोपंती’ से कदम रखा तो शायद ही कोई जानता था कि वो आज इतने बड़े स्टार बन जाएंगे। यकीनन टाइगर ने हर फिल्म में अपने अभिनय से लोगों को इम्प्रेस किया है। उनके अभिनय, एक्शन पैक्ड परफॉरमेंस की जनता  ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स भी कायल हैं। लेकिन इन सबके अलावा टाइगर एक और चीज़ के लिए फेमस हैं और वो हैं उनकी वेल बिल्ड बॉडी, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। टाइगर ने अपनी इस बॉडी के लिए खासा मेहनत की है और इसका सबूत आज सबके सामने हैं।

आज टाइगर अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस ख़ास मौके पर एक नज़र उनके वर्कआउट वीडियोज़ पर डालना तो बनता है। सालों साल टाइगर ने घंटो जिम में मेहनत करके ये परफेक्ट बॉडी हासिल की है। टाइगर अपने आपको रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का फैन बताते हैं और यकीनन उनकी तरह दिखते भी हैं और बॉडी भी उनसे कम नहीं बनाई है। देखिये टाइगर के वर्कआउट के एक से बढ़कर एक वीडियो-

टाइगर श्रॉफ ने अक्सर अपने इंटरव्यू में वर्कआउट सेशन को अपने दिन का सबसे बेस्ट टाइम बताया है। टाइगर अपने फिटनेस पर खासा ध्यान देते हैं और सिर्फ वर्कआउट ही नहीं बल्कि परफेक्ट डाइट भी फॉलो करते हैं।

टाइगर अपने सोशल अकाउंट पर अपने वर्कआउट के कई वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं और उनके फैंस को इन वीडियोज़ को वायरल करने में बिलकुल समय नहीं लगता।

View this post on Instagram

🍰

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर डांस को भी अपना वर्कआउट का ही हिस्सा मानते हैं। सभी जानते यहीं डांस मास्टर माइकल जैक्सन के फैन टाइगर कितना अच्छा डांस करते हैं। उनकी फिल्मों में भी उनके डांस को देखकर लोग सीटियां बजाने हो जाते हैं।

आप यकीन नहीं करेंगे मगर, खुद टाइगर बता रहे हैं कि वो इस वीडियो में 200 किलो वज़न उठा रहे है, इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें ये अजा भारी लग रहा है, जबकि हाईस्कूल के ज़माने में ये उन्हें हल्का लगा करता था।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply