कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड को देख हुईं रोमांटिक, भाई टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों भाई बहन अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं इस बार टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा श्रॉफ को लेकर कमेंट कसा है।

टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के बीच जो बोंडिंग है उसकी चर्चा होती रहती है। ये दोनों भाई बहन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। वहीं एक दूसरे की टांग खींचने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। इस बार टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर मजेदार कमेंट किया है।

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में जब अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर देखते ही देखते लाखों लाइक्स आ गए। वहीं इस तस्वीर पर कृष्णा के भाई टाइगर ने भी कमेंट किया है। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट बॉक्स में जाकर उबकाई लेने वाला इमोजी बना दिया। वहीं इसके बाद जब कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड Eban Hyams के साथ तस्वीरें शेयर कीं तो टाइगर ने यहाँ पर भी कृष्णा की टांग खींच दी। इस बार टाइगर ने लिखा ‘बेचारा इबान।’

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ इस समय अपने बॉयफ्रेंड Eban Hyams के साथ छुट्टियां मना रही हैं। वहीं अगर बात टाइगर श्रॉफ की करें तो वह एक बार फिर से अपनी एक्शन मूवी बाग़ी 3 से वापसी करेंगे। इस बार उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। टाइगर इस समय बागी 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इससे पहले टाइगर सफल फिल्म वॉर में दिखाई दिए। जिसने कमाई के मामले में इस साल सबसे ज़्यादा रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

इसे भी पढ़ें : नोरा फतेही और प्रभुदेवा जब आए आमने-सामने, दोनों के बीच हुआ जबरदस्त ‘मुकाबला’, देखें वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.