नोरा फतेही के गाने ‘दिलबर’ पर टाइगर श्रॉफ ने किया गजब का डांस, वायरल हो रहा VIDEO

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'दिलबर' (Dilbar) पर बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने ऐसा डांस किया है कि आप एक बार के लिए 'दिलबर गर्ल' को भूल जाएंगे।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी-3' 2020 में रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन ही नहीं बल्कि जबरदस्त डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। टाइगर ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने ‘दिलबर’ (Dilbar) पर ऐसा डांस किया है कि कुछ पल के लिए आप ‘दिलबर गर्ल’ को भी भूल जाएंगे। टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है। उनका वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं।

इस साल 15 अगस्त को आई अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक आइटम नंबर किया था। उसका टाइटल था ‘दिलबर’ जोकि ‘सिर्फ तुम’ फिल्म के गाने ‘दिलबर’ को रीक्रिएट करके तैयार किया गया था। उस गाने में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी अदाओं से जलवा बिखेरा था तो इस नए गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पानी में आग लगा दी थी। गाना सुपरहिट रहा और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए हाल ही में इसका अरबी वर्जन भी रिलीज किया गया।

देखें टाइगर श्रॉफ का वीडियो…

अब अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस देखकर आप एक बार के लिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भूल जाएंगे। नोरा ने इस गाने में अपने बेली डांस से आग लगाई थी तो टाइगर ने अपने छोटे से वीडियो में जबरदस्त मूव्स करके नोरा को कड़ी चुनौती दे डाली है। इंस्टाग्राम पर टाइगर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इसे 16 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। टाइगर के फैंस उन्हें बॉलीवुड का नया डांसिंग किंग तक बता रहे हैं।

बताते चलें कि ‘हीरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस फिल्म के साथ-साथ बागी, बागी-2, मुन्ना माइकल, अ फ्लाइंग जट जैसी फिल्मों में भी अपने डांस का हुनर दिखा चुके हैं। फिलहाल इस समय टाइगर ‘बागी-3’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। हाल ही में टाइगर ने फिल्म में अपना फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बताया जा रहा है कि टाइगर इस फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स देने के लिए हॉलीवुड में मिक्सड मार्शल आर्ट (MMA) की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

देखें ये वीडियो…

देखें टाइगर श्रॉफ की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।