ISL 2019: इंडियन सुपर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी ने लगाया डांस का तड़का, देखिए वीडियो

'इंडियन सुपर लीग' (Indian Super League) की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कई गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। देखिए, उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री बयां करते ये वीडियो...

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘इंडियन सुपर लीग’ (Indian Super League) का आगाज हो चुका है। रविवार रात ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने कई गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। सोशल मीडिया पर उनके तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपनी फिल्म बागी 2 के गाने ‘मुंडया तो बचके रही’ गाने पर परफॉर्म किया। इसके अलावा टाइगर ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म वॉर के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ पर भी अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से दर्शकों को हैरान कर दिया। टाइगर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इसका एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

देखिए, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की परफॉर्मेंस के वीडियो…

बताते चलें कि आईएसएल (ISL 2019) की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान टाइगर श्रॉफ अपनी फिजिक दिखाते हुए शर्टलेस नजर आए। उन्होंने गोल्डन कलर की पैंट पहनी थी। दिशा पाटनी भी गोल्डन-ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में काफी अच्छी लग रही थीं।

फिल्म वॉर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म वॉर ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस कमाई के साथ 300 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली यह इस साल की पहली फिल्म है। फिल्म में ऋतिक रोशन, वाणी कपूर और आशुतोष राणा अहम किरदारों में नजर आए थे।

‘मलंग’ की शूटिंग कर रही हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ मलंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। मोहित सूरी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। दिशा आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह सलमान की फिल्म राधे में भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ पहली बार ये बड़ा काम करने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ, जबरदस्त फाइट से होगी शुरुआत

जब अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ सहित इन स्टार्स पर चढ़ा #BottleCapChallenge का खुमार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।