टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 में हुई यह बड़ी गलतियां

बागी 2 में हुई ऐसी गलतियां, देखकर छूट जाएगी हसीं

बागी २ में हुई ऐसी गलतियां, देखकर छूट जाएगी हसीं

एक्शन से भरपूर फिल्म बाग़ी २ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। टाइगर हमेशा की तरह अपने अंदाज से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहे। बता दे कि, यह फिल्म साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है। जबकि पिछली बार टाइगर श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। वहीं इस बार उनके साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। साथ ही ग्लैमर का तड़का लगाने की जिम्मेदारी जैकलीन फर्नांडिस को भी दी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के दिन इस फिल्म ने 25.10 करोड़ रुपए की ओपनिंग के साथ फिल्म को लंबे वीकएंड का अच्छा फायदा मिला। शनिवार को फिल्म मे 20.40 करोड़ रुपए की कलेक्शन की। फिल्म ने रविवार 1 अप्रैल को 28 करोड़ रुपए कमाए। कुल मिलाकर फिल्म ने 73.5 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। कमाई इसी रफ्तार से चलती रही तो जल्द फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी।

खैर, कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़नेवाली टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में कई छोटी से बड़ी गलतियां हुई है। तो एक नजर डालते है, फिल्म बागी २ की गलतियों पर :

एक सीन में मनोज वाजपेयी कुछ पुलिसवालों के साथ आते दिखते हैं। इस दौरान उनके कुर्ते का बटन खुला नजर आता है। लेकिन अगले ही सीन में उसी कुर्ते का बटन बंद दिखता है।

 

 

एक सीन में टाइगर श्रॉफ एक वॉच टॉवर पर पतली रस्सी के सहारे बंधा हुआ है और वो घूम-घूमकर दुश्मनों पर गोलियां चलाता है। हालांकि यहां ये समझ पाना मुश्किल है कि आखिर ये रस्सी किसके सहारे लटकी हुई है।

 

एक सीन में टाइगर श्रॉफ जेल के अंदर हवा में उछलकर सिपाही को मारता है। इस दौरान पास की दीवार टूटी हुई नजर आती है। हालांकि दूसरे सीन जब वो सिपाही उछलकर गिरता है तो वही दीवार बिल्कुल सही सलामत दिखती है।

 

 

फिल्म बाघी २ के एक सीन में टाइगर श्रॉफ की जेल के अंदर पिटाई हो रही है। इस दौरान टाइगर श्रॉफ दोनों हाथ एक पाइप और रस्सी से दूर-दूर बंधे नजर आते हैं। हालांकि कैमरा जूम होते ही दिखता है कि उसके हाथ तो सिर के करीब बंधे हुए हैं। तो है न यह बड़ी गलती

 

 

फिल्म के एक सीन में गुंडे दिशा पाटनी को पीटते हुए नजर आ रहे है। लेकिन यहां खड़ी कार के शीशे में कैमरामैन नजर आता है।

 

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.