टाइगर श्रॉफ के फैशन आइकन हैं ये बॉलीवुड स्टार, उनके हर स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करते हैं ‘बागी’

टाइगर श्रॉफ फैशन के मामले में अपने पिता जैकी श्रॉफ से इंस्पायर हैं। टाइगर कहते हैं कि वह इस मामले में बचपन से अपने पिता को कॉपी करने की कोशिश करते आए हैं।

  |     |     |     |   Published 
टाइगर श्रॉफ के फैशन आइकन हैं ये बॉलीवुड स्टार, उनके हर स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करते हैं ‘बागी’
टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। क्या आप जानते हैं कि यूथ आइकन बन चुके टाइगर के फैशन आइकन कौन हैं, हाल ही में एक कार्यक्रम में टाइगर ने इसका खुलासा किया। टाइगर ने कहा कि फैशन के मामले में वह बचपन से अपने पिता जैकी श्रॉफ के बहुत बड़े फैन रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने बीते बुधवार मुंबई में कपड़ों के मल्टी ब्रांडेड आउटलेट ‘लाइफस्टाइल’ के 20 साल पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। कपड़ों से जुड़ा इवेंट था तो जाहिर है पत्रकारों के सवाल भी फैशन आदि से जुड़े रहे। टाइगर ने अपने फैशन आइकन का खुलासा करते हुए कहा कि वह इस मामले में अपने पिता को फॉलो करते हैं।

टाइगर श्रॉफ ने कहा, ‘मैं बचपन से उन्हें (जैकी श्रॉफ) फॉलो करने की कोशिश करता आया हूं। जैसे कपड़े वो पहनते हैं मैं वैसे तो नहीं पहन सकता, लेकिन उनके बिंदास और बेफ्रिक स्टाइल को जरूर कॉपी करता हूं। मेरे डैड कुछ भी पहन सकते हैं और सभी कपड़ों में वो अच्छे और सहज दिखते हैं।’ टाइगर ने इस दौरान गर्मी के मौसम को देखते हुए युवाओं को आरामदायक कपड़े पहनने की भी सलाह दी।

टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। टाइगर इस समय ‘बागी 3’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय और सिकंदर खेर मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के सबसे दिलेर एजेंट रविंद्र कौशिक के जीवन पर आधारित है।

यहां देखिए टाइगर श्रॉफ का स्टंट करते हुए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply