टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन के बीच इस फिल्म में होगा डांस का मुकाबला, बॉलीवुड के ‘बागी’ ने कहा- मैं तैयार हूं

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करते दिखेंगे। इतना ही नहीं, फिल्म में ऋतिक और टाइगर के बीच डांस का एक जबरदस्त मुकाबला भी होगा।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद इस बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक जबरदस्त एक्शन फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। टाइगर और ऋतिक के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल इस फिल्म में डांस में माहिर दोनों अभिनेताओं के बीच आपको जबरदस्त डांस का मुकाबला देखने को मिलेगा। टाइगर ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है।

टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वह इस मुकाबले के लिए बहुत उत्साहित हैं और पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले इस तरह की भी खबरें आई थीं कि दोनों के बीच इस फिल्म में डांस कंप्टीशन नहीं होगा, क्योंकि ऋतिक रोशन टाइगर के साथ डांस नहीं करना चाहते, हालांकि टाइगर के इस खुलासे के बाद इस खबर का खुद-ब-खुद खंडन हो गया है। जल्द ही इस गाने को फिल्माया जाएगा।

बताते चलें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी मुख्य किरदार में होंगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। टाइगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा अगर किसी को मानते हैं तो वह ऋतिक ही हैं। टाइगर कहते हैं कि इस फिल्म के जरिए उनका अपने हीरो के साथ काम करने का सपना पूरा हो गया है।

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। दूसरी ओर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। अनुराग कश्यप को इसकी कमान मिली हुई है। यह फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। पहले इस फिल्म को इसी साल जनवरी में रिलीज किया जाना था।

19 साल बाद साथ दिखे ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।