Disha Patani के बर्थडे पर Tiger Shroff की माँ ने दिया ये प्यारा नाम, शेयर किया ये मैसेज !

 

आज बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर दिशा को खूब बधाइयाँ और शुभकामनाये भी मिली। वही दिशा (Disha Patani) के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की माँ आयशा श्रॉफ ने उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं देते हुए प्यारा सा मैसेज शेयर किया हैं। टाइगर (Tiger Shroff) की माँ आयशा श्रॉफ ने दिशा (Disha Patani) के साथ दो तस्वीरें शेयर की जिसमें दिशा (Disha Patani) काफी प्यारी लग रही हैं। और टाइगर (Tiger Shroff) की माँ आयशा श्रॉफ के साथ बेहद खुश भी। आयशा श्रॉफ ने दिशा की तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा नाम दिया और कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे डिशेश्वर !! आपको आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं !!”। वही इस पोस्ट पर दिशा (Disha Patani) ने रियेक्ट करते हुए लिखा कि, “लव यू माई आंटी, कई और यात्राओं के लिए”।

https://www.instagram.com/p/CeukLj3omiD/?utm_source=ig_web_copy_link

टाइगर ने किया विश :

वही दिशा पटानी (Disha Patani) के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिशा और टाइगर (Tiger Shroff) कुछ स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा कि, “आशा है कि आप इस साल और भी ऊंची उड़ान भरेंगे हैप्पी बर्थडे एक्शन हीरो! Eat yummy food today and kill it!।

दिशा (Disha Patani) के काम कि बात करे तो वो अपनी आखिरी फिल्म ‘बाघी2’ में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ नजर आई थी। वही दिशा (Disha Patani) अब कई और फिल्मों में नजर आएंगे। जिसने ‘योद्धा’, ‘ एक विलेन रिटर्न’ में जल्द नजर आएंगी।

 

एक्टर Ram Charan ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी Upasana के साथ शेयर की ये तस्वीर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.