टाइगर श्रॉफ ने कभी नहीं की कॉलेज में पढ़ाई, फिर भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में निभा रहे एक स्टूडेंट का किरदार

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ को आप एक स्टूडेंट का किरदार निभाते देखेंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में स्टूडेंट का रोल निभाने ये एक्टर रियल लाइफ में कभी कॉलेज नहीं गए हैं। इसकी वजह उन्होेंने खुद बताई है।

टाइगर श्रॉफ(फोटो:इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ जल्द ही अनन्या पांडे और तारा सुतारिया करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से इसकी दोनों एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं। ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में ये एक्टर एक कबड्डी प्लेयर का रोल निभाते दिखेंगे।

फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट का रोल निभाने वाले ये एक्टर असल जिंदगी में कभी कॉलेज नहीं गए हैँ। जी हां, हैरान न हो! ये बात खुद इस एक्टर ने कबूली है। हाल ही में टाइगर और उनके पापा जैकी श्रॉफ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की। इसी दौरान टाइगर ने इस राज से पर्दा उठाया कि वो कभी कॉलेज नहीं गए हैं।

आपको बता दें कि जब कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि करण जौहर की फिल्म और रियल लाइफ के कॉलेज में कितना फर्क है, तो इसका जवाब देते हुए इस एक्टर ने कहा कि उन्हें इसका कोई आईडिया नहीं है। आगे उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि स्कूल खत्म करने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘हिरोपंती’ कर ली थी इसलिए उन्हें कॉलेज जाने का मौका नहीं मिला।

टाइगर श्रॉफ ने बताया कि स्कूलिंग के बाद जब उनके पास ‘हिरोपंती’ का ऑफर आया, तो पहले दो साल इसकी तैयारी में निकल गए और फिर वो इसकी शूटिंग में बिजी हो गए। इस वजह से स्कूलिंग पूरी करने के बाद वो फिल्मों में ही बिजी होकर रह गए और पढ़ाई से नाता टूट गया। रियल न सही, रील लाइफ में अब उनका ये स्टूडेंट का किरदार लोगों को कितना पसंद आता है ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

वीडियो में कैसे टाइगर श्रॉफ का फिटनेस प्लान…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।