टाइगर श्राफ को मिला बैंकेबल स्टार का टैग, टाइगर ने कहा- फैंस की उम्मीदें मुझे प्रेरित करती हैं

टाइगर की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सारे सिनेमाघरों को बंद करना पड़ा, जिसके चलते फिल्म को भी नुकसान पहुंचा है।

टाइगर श्राफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ एक ऐसे स्टार बनकर उभरे हैं जिनकी फ़िल्में कमाई के मामले लगातार झंडे गाड़ रही हैं। टाइगर की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सारे सिनेमाघरों को बंद करना पड़ा, जिसके चलते फिल्म को भी नुकसान पहुंचा है। फिल्म ने 97 करोड़ तक की कमाई कर ली थी। कोई शक नहीं कि नए अभिनेताओं में टाइगर बॉक्स ऑफिस पर शानदार हैं।

इसी बीच जब टाइगर श्रॉफ से एक सवाल में पूछा गया कि क्या बैंकेबल टैग को बनाए रखने के लिए कोई दबाव महसूस करते हैं ? जिस पर टाइगर ने जवाब देते हुए कहा कि “जब लोग आपके द्वारा किए गए काम के लिए आपकी ओर देखते हैं, तो आपको अपने काम के प्रति सचेत रहना जरूरी होता है। अगर यदि आपका विवेक सही जगह पर है, तो आपको लगातार सही होने के बारे में चिंता करने की जरूरी नहीं है।”

इसी के साथ ही टाइगर ने आगे कहा “मेरे फैंस की यही उम्मीदें, मुझे आगे भी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करती रहती है।” टाइगर श्रॉफ अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो 16 जुलाई 2021 में रिलीज़ होगी। टाइगर अपनी इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं।

टाइगर श्राफ की फिल्मों की बात की जाए तो उनकी अधिकतर फिल्में हिट साबित हुई हैं। बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की फ़िल्में शानदार कमाई करती हैं। बागी 2, वॉर, बागी 3 जैसी फिल्मों से टाइगर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.