माइकल जैक्सन को टाइगर श्रॉफ की श्रद्धांजलि, रणवीर सिंह के इस गाने पर किया ‘किंग ऑफ पॉप’ का मूनवॉक स्टेप

आज ही के दिन साल 2009 में माइकल जैक्सन (Michael Jackson Death Anniversary) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने यह वीडियो शेयर कर 'किंग ऑफ पॉप' को याद किया है।

टाइगर श्रॉफ ने इस तरह माइकल जैक्सन को याद किया। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

‘किंग ऑफ पॉप’ माइकल जैक्सन (Michael Jackson Death Anniversary) की आज पुण्यतिथि है। 25 जून, 2009 को माइकल जैक्सन के निधन की खबर से पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया था। कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हुई थी। आज भी उनकी मौत पर संदेह जताया जाता है। ‘किंग ऑफ पॉप’ को याद करते हुए बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक वीडियो शेयर किया है।

शेयर किए गए वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने उसी तरह के कपड़े पहने हैं जैसे माइकल जैक्सन पहनना पसंद करते थे। माइकल को व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ हैट पहनने का बहुत शौक था। वीडियो में टाइगर अपने आइडल की तरह दिखने की कोशिश कर रहे हैं। टाइगर रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने ‘खली बली’ पर डांस करते हुए माइकल जैक्सन के डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया यह वीडियो…

एक मिनट के इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन का पॉप्युलर डांसिंग स्टेप ‘मूनवॉक’ करते हुए भी दिख रहे हैं। टाइगर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘यकीन नहीं हो रहा कि 9 साल बीत गए हैं। मुझे भरोसा है कि खिलजी भी आपको अपना सिंहासन सौंप देगा।’ हालांकि कैप्शन में 10 साल के बजाय 9 साल लिखने की टाइगर से छोटी सी गलती जरूर हुई है। महज दो घंटे में 8 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

गौरतलब है कि आज दुनियाभर में माइकल जैक्सन को याद किया जा रहा है। अमेरिका के कई शहरों में ‘किंग ऑफ पॉप’ की याद में कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। मंगलवार सुबह से ट्विटर पर माइकल जैक्सन ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

माइकल जैक्सन की मौत के बाद भी उनके नाम हो रही है अरबोंं की कमाई, जानिए कैसे?

क्या है माइकल जैक्सन की डेथ मिस्ट्री? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।