कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस के साथ मछलीघर में किस करते हुए शेयर की तस्वीर, कहा- मेरा पसंदीदा मछली

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बात करें तो उनका भी मुंबई में खुद का जिम चलाती हैं। वह सोशल मीडिया एक्टिव रहती है। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें लोग काफी पसंद आती है। इस बार भी कृष्णा ने बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ मछलीघर में किस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस समय आगामी फिल्म बाघी 3 (Baaghi 3) और हीरोपंती 2 (Heropanti 2) को लेकर काफी उत्साहित है। इस समय टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता की कदम चुम रहे हैं। वहीँ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बात करें तो उनका भी मुंबई में खुद का जिम चलाती हैं। वह सोशल मीडिया एक्टिव रहती है। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें लोग काफी पसंद आती है। इस बार भी कृष्णा ने बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ मछलीघर में किस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती है – ‘समुद्र में मेरा पसंदीदा मछली। 💙

रिपोर्ट की मानो तो कृष्णा और इबन ह्यमस (Eban Hyams) के रिलेशनशिप है और इस बात का खुलास खुद कृष्णा एक इंटरव्यू में किया था। हाल ही में कृष्णा ने अपने बॉयफ्रेंड इबन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह एक सेल्फी है और कृष्णा बेहद सुन्दर दिख रही है। वहीँ इबन के बारे में बताये तो एक बार सोशल मीडिया पर ‘वायफ़ी’ लिखा था उस समय खबर आई थी कि दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी शादी कर लो है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था।

मुंबई मिरर से बातचीत में कृष्णा ने कहा था कि ये सब सिर्फ मज़ाक है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है। हमारी सीक्रेट शादी पर इतने सारे झूठे आर्टिकल बन गए। मेरी माँ (आयेशा श्रॉफ) भी यहीं पूछ रह हैं कि ये सब क्या चल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और श्रद्धा कपूर दुबई में बागी 3 के प्रमोशन में बिजी है। बताया जा रहा हैं कि टाइगर अपना जन्मदिन 2 मार्च को दुबई में ही बनाने वाले है। उनके साथ उनका परिवार और बहन कृष्णा भी साथ होगी।

बाघी 3, 6 मार्च को रिलीज़ होने वली है। इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे है और इसमें रितेश देशमुख, जैकी श्रॉफ और अंकिता लोखंडे भी भी अहम् किरदार में नजर आने वाले है। दिशा पटानी बाघी 3 का स्पेशल सॉन्ग ‘Do You Love Me’ में कहर ढाती नजर आ रही है।

यहां देखें Do You Love Me गाना: