Baaghi 3 First Look: एक बार फिर एक्शन के लिए तैयार टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘बागी-3’

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हिट फ्रेंचाइजी एक्शन फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

  |     |     |     |   Updated 
Baaghi 3 First Look: एक बार फिर एक्शन के लिए तैयार टाइगर श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘बागी-3’
टाइगर श्रॉफ की दमदार एक्शन फिल्म 'बागी-3' इस दिन होगी रिलीज।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक बार फिर बड़े पर्दे पर दमदार एक्शन के लिए तैयार हैं। उनकी हिट फ्रेंचाइजी फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर में फिल्म की रिलीज की तारीख भी दी गई है। ‘बागी 3’ (Baaghi 3) 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पिछले काफी समय से इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ‘बागी 3’ (Baaghi 3) फिल्म में दर्शकों को इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। टाइगर फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। वह इससे जुड़ी कई फोटो व वीडियो फैंस से शेयर करते रहते हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म से जुड़ी दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘राउंड 3 शुरू हो गया है। 6 मार्च, 2020 को साजिद नाडियाडवाला की बागी-3 रिलीज होगी. ये पोस्टर आप लोगों के लिए है.’ ‘बागी 3’ (Baaghi 3) के निर्देशक अहमद खान (Ahmed Khan) हैं और साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की हीरोइन को लेकर अभी मेकर्स की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया है।

फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘बागी’ में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कास्ट किया गया था। ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) नजर आई थीं. यह फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। कुल मिलाकर ‘बागी’ और ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली फिल्में हैं और इस बार फिल्ममेकर्स की कोशिश रहेगी कि सीरीज की तीसरी फिल्म कमाई के मामले में उनकी पिछली दोनों फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़े।

फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया है कि इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मिक्सड मार्शल आर्ट (MMA) की ट्रेनिंग ले रहे हैं। हॉलीवुड के जाने-माने स्टंटमैन इस फिल्म से जुड़े हैं। फिलहाल टाइगर के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है लेकिन इसके लिए उन्हें अभी करीब सवा साल का लंबा इंतजार करना होगा।

देखें टाइगर श्रॉफ के दमदार एक्शन वीडियो…

View this post on Instagram

Another new playground 💃💃 @flyzonefitness_

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

Post #cheatday be like…

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

देखें टाइगर श्रॉफ की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply