Heropanti 2: दरगाह के बाद मंदिर पहुंचें टाइगर श्रॉफ, हिट फिल्म के लिए अब ऊपरवाले का सहारा

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक्टर जी-जान से लगे हुए हैं। अब फिल्म के प्रमोशन को लेकर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्ट्रेस तारा सुतारिया के संग अल्लाह के दरबार में पहुँच गए। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया (फोटो: सोशल मीडिया)

Heropanti 2: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक्टर जी-जान से लगे हुए हैं। अब फिल्म के प्रमोशन को लेकर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्ट्रेस तारा सुतारिया के संग अल्लाह के दरबार में पहुँच गए। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हीरोपंती 2 के प्रमोशन के चलते टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) काफी बिजी चल रहे हैं। उनके पास सांस लेने तक का वक्त नहीं है। टाइगर और तारा अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 के प्रचार में काफी जोर-शोर से जुटे हैं। दोनों को अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए दरगाह पहुंचते हुए देखा गया।

‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2 promotions) के सितारों ने मुंबई में एक दरगाह पर जाकर माथा टेका और चादर भी चढ़ाई। माह‍िम दरगाह में दुआ मांगने के बाद तारा और टाइगर (Tiger Shroff) बबूलनाथ मंद‍िर भी पहुंचे। उन्होंने मंद‍िर में प्रार्थना की। मंद‍िर से भी उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। तारा और टाइगर ‘हीरोपंती 2’ में फिर एक बार साथ नजर आने वाले हैं।

टाइगर और तारा इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में भी साथ नजर आ चुके हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा सुतार‍िया, ‘मरजांवा’, ‘तड़प’ में नजर आ चुकी हैं। अब ‘हीरोपंती 2’ के अलावा वे ‘एक विलन रिटर्न्स’ में दिखाई देंगी।

Nia Sharma Photos: कश्मीर की सैर पर निकलीं निया शर्मा, खूबसूरत वादियों का उठाया लुत्फ

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.