ऋतिक रोशन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ- उनके साथ फिल्म में काम करना किसी चैलेंज से कम नहीं है!

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hirithik Roshan) के बहुत बड़े फैन हैं। पहली बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन पहली बार सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल फिल्म में एक साथ काम किया है। टाइगर श्रॉफ फिल्म में अपने आइडल के साथ करने को लेकर काफी खुश हैं

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ। (फोटो- विरल/मानव)

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Bollywod Career) ने अपने करियर की शुरुआत 5 साल पहले की थी, इस दौरान की काफी फैन फॉलोविंग बढ़ी है। लेकिन टाइगर श्रॉफ खुद ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं। पहली बार टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन पहली बार सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल फिल्म में एक साथ काम किया है। टाइगर श्रॉफ फिल्म में अपने आइडल के साथ करने को लेकर काफी खुश हैं और वह ऋतिक रोशन के साथ काम करने को एक बड़ी चुनौती मानते रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Interview) ने डेक्कन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के परफेक्शन की सराहना की। उन्होने कहा,’ऋतिक (रोशन) सर और मैंने फिल्म में उनके साथ  साथ शूटिंग लगभग पूरी कर ली है और उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य है। ऋतिक सर के साथ काम करना एक चुनौती रही क्योंकि जो शॉट देते हैं, उसमें वह परफेक्ट हैं। उनके साथ काम करना और सीखना बहुत ही अमेजिंग रहा।’ टाइगर श्रॉफ ने खुलासा किया कि वह ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर थोड़ा घबराए हुए थे क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान सीन में खुद को डुबो देते थे और हर चीज पर सवाल उठाते थे।

एक सीन में हर चीज पर सवाल उठाते हैं, तब आप लग रहा होता है कि आप अधूरे हैं। मैं क्यों नहीं सवाल कर सकता हूं, मेरा प्रोसेस अलग क्यों हैं, वह इतनी सारी चीजों को प्वाइंट आउट कैसे कर लेते हैं। मुझे लगता है कि वह उनके काम करने का तरीका है और कुल मिलाकर लगता है कि जो वह करते हैं, वो बहुत ही अमेजिंग हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी, लेकिन तय नहीं नाम

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नही हुआ है। कहा जा रहा था कि फिल्म का नाम फाइटर है, लेकिन टाइगर श्रॉफ इसको गलत बताया। फिल्म का नाम डिसाइड होने के बाद ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और फिल्म 2 अक्टूबर को इस साल रिलीज होगी।

ऋषि कपूर की पर्दे पर हुई वापसी, फिल्म झूठा कहीं का में ऐसा दिखा उनका लुक

यहां देखिए दिशा पटानी और  टाइगर श्रॉफ के बीच ब्रेकअप की असली वजह…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।