टाइगर जिंदा है ने तीसरे हफ्ते में कमाए 300 करोड़, कुल कमाई सुनकर चौंक जायेंगे आप

सलमान खान की फिल्म मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, अबतक रही रिकॉर्डतोड़ कमाई

सलमान खान की फिल्म मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, अबतक रही रिकॉर्डतोड़ कमाई

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर हर गुजरते दिन के साथ कमाई के नए रिकार्ड्स तोड़ रही है| फिल्म को रिलीज़ होक तीन हफ्ता हो चूका है लेकिन इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं हुआ है| रिलीज के पहले हफ्ते फिल्म ने 206 करोड़ की कमाई की थी वहीँ दूसरे हफ्ते में 85.50 करोड़ कमा लेने वाली फिल्म तीसरे हफ्ते में भी करोड़ों की कमाई कर रही है| बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने तीसरे हफ्ते में 8.50 करोड़ रु. तक कमा लिए हैं| इस हिसाब से अबतक फिल्म की कुल कमाई 309 करोड़ रु. तक पहुंच गयी है|

सबसे पहले टाइगर जिंदा है ने आमिर खान की फिल्म दंगल की ओपनिंग रिकार्ड्स को ही तोड़ दिया है| सलमान खान इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आये हैं ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह फिल्म देखने की दुगनी वजह है| गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पायी थी|
मुंबई और बेंगलुरु जैसे महानगरों में टाइगर जिंदा का कलेक्शन दंगल से काफी बेहतर है, लेकिन उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसे स्थानों पर सलमान खान की फिल्म का कलेक्शन दंगल के मुकाबले दोगुना है।

सलमान और कैटरीना काफी समय बाद एक साथ लौटे हैं और जब भी वो साथ में स्क्रीन पर होते हैं, उनकी केमिस्ट्री साफ झलकती है। हालांकि फिल्म केवल सलमान की है लेकिन फिर भी फिल्म में कैटरीना को इग्नोर नहीं किया जा सकता है।फिल्म में कैटरीना का बिल्कुल नया अवतार दिखेगा जो दर्शकों को पसंद आएगा। इसफिल्म में कटरीना सलमान के साथ गोलियों के खेलते दिखेगी। दिल दियां गल्लां और स्वैग से स्वागत ने फिल्म को बांधा है। फिल्म का म्यूज़िक काफी अच्छा है और लोगों ने भी म्यूजिक की काफी तारीफ की है।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।