Tiktok Ban In India: टिकटॉक बैन होते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, सितारों ने जताई खुशी

चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद को देखते हुए भारत की मोदी सरकार ने चीन के 59 एप्स को देश में बैन कर दिया है। इन 59 एप्स में सबसे लोकप्रिय यूज़र वीडियो एप टिकटॉक (Tiktok Ban In India) भी शामिल है।

अमृता राव और निया शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद को देखते हुए भारत की मोदी सरकार ने चीन के 59 एप्स को देश में बैन कर दिया है। इन 59 एप्स में सबसे लोकप्रिय यूज़र वीडियो एप टिकटॉक भी शामिल है। टिकटॉक के बैन (Tiktok Ban In India) होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर मज़ेदार मीम्स की बाढ़ आ गई। वहीं कई सेलेब्रिटीज़ ने भी टिकटॉक बैन के सरकार द्वारा उठाए गए कदम को सही बताया और इस पर ख़ुशी व्यक्त की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने चीनी एप के बैन के बाद ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भारत सरकार द्वारा चीनी एप्स को बैन करने का यह फ़ैसला देशहित में और सुरक्षा के लिए अच्छा है। इसी के साथ ही लोगों को सोशल मीडिया एडिक्शन से भी आज़ादी मिलेगी। इससे ब्रेक मिलने से लोगों को डिटोक्स होने में मदद मिलेगी। अमृता ने बताया कि उन्होंने पहले ही Tiktok एप को अपने फोन से डिलीट कर दिया था।”

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले शेखर सुमन, कहा-‘सुशांत सुसाइड मामले में बातें साफ़ होने के लिए CBI जांच…’

इसी के साथ कवि कुमार विश्वास ने भी सरकार और गृह मंत्रालय को धन्यवाद व्यक्त करते हुए लिखा है “बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि मैंने कभी इन एप्स का प्रयोग नहीं किया। हे ड्रैगन, बस इंतज़ार करो। अभी और जाने वाले हैं।”

वहीं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा कि “देश को बचाने के लिए शुक्रिया। टिकटॉक नाम के इस वायरस को कभी आने मत दीजिए।”

टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने चीनी एप्स के बैन की लिस्ट साझा करते हुए कई इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वहीं ट्विटर पर मजेदार मीम्स की तो बाढ़ सी आ गई। लोगों ने जमकर मीम्स शेयर किये। चीन के साथ तनाव शुरू होने के साथ ही चीनी एप्स को बैन करने की मांग सोशल मीडिया के ज़रिए की जा रही थी।

सरकार के इस फ़ैसले पर सोशल मीडिया में लोग बॉलीवुड मीम्स के ज़रिए ख़ुशियां मना रहे हैं।

सुशांत के फिल्मी सफर का ऑडिशन से लास्ट फिल्म तक का वीड‍ियो आया सामने, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.