TIKTOK : ऋतिक रोशन ने हैरानी जताते हुए सोशल मीडिया पर एक टिकटोक वीडियो शेयर कर पूछे कौन है ये लड़का ?

ऋतिक रोशन ने हालही में सोशल मीडिया पर एक टिकटोक वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में उस वीडियो में डांस कर रहे लड़के को "smoothest airwalker" का नाम दिया है। वास्तव में, कुछ तो खास है इस लड़के के डांस में, इसीलिए बॉलीवुड के सबसे अच्छे डांसर माने जानने वाले ऋतिक रोशन ने इस लड़के की प्रशंसा किया है। इंडस्ट्री में ऋतिक रोशन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं।

ऋतिक रोशन फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हालही में सोशल मीडिया पर एक टिकटोक वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में उस वीडियो में डांस कर रहे लड़के को “smoothest airwalker” का नाम दिया है। वास्तव में, कुछ तो खास है इस लड़के के डांस में, इसीलिए बॉलीवुड के सबसे अच्छे डांसर माने जानने वाले ऋतिक रोशन ने इस लड़के की प्रशंसा किया है। इंडस्ट्री में ऋतिक रोशन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं।

युवराज सिंह उर्फ ​​’@ babajackson2020′ टिकटोक स्टार हैं जिनके डांस मूव्स न केवल ऋतिक रोशन को प्रभावित कर रहे हैं, बल्कि कई अन्य हस्तियों को भी प्रभावित कर रहे हैं। इस टिकटोक स्टार ने और भी स्टार्स को प्रभावित किया है जिस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, और भी लोग शामिल है।

युवराज सिंह के वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म TikTok पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जहां उनके डांस वीडियो ने कुल 11 मिलियन व्यूज जमा किए हैं। युवराज के डांस को देखकर ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि सब स्टार्स भी काफी हैरान नजर आ रहे हैं, क्योंकि जिस तरह युवराज डांस कर रहा है, उसके डांस मूव्स को करना आसान नहीं है। ऐसा डांस कोई प्रोफेशनल डांसर ही कर सकता है, लेकिन जितनी आसानी से युवराज डांस कर रहे हैं वो काबिले तारीफ है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो