टिस्का चोपड़ा दिल्ली की बस में छेड़छाड़ करने वालों को ऐसे सिखाती थी सबक, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) से जब पूछा गया कि बस में ट्रेवल करते वक्त क्या वो कभी छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं? इस पर उन्होंने बेहद ही मजेदार जवाब दिया।

टिस्का चोपड़ा छेड़छाड़ करने वाले को सीखती थी ऐसे सबक ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

किसी भी कलाकार के लिए उसकी एक्टिंग बहुत मयाने रखती है चाहे प्लेटफॉर्म कोई सा भी क्यों ना हो। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए कुछ कलाकार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं, उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा। हाल ही में एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ( Tisca Chopra) अपनी जिंदगी और काम से जुड़े कुछ पनों को खोलती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे वो खुद के साथ होने वाली छेड़छाड़ (Teasing) का जबरदस्त जवाब दिया करती थी। तब जब वह दिल्ली मे रहा करती थी।

नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Films) से जब पूछा गया कि बस में ट्रेवल करते वक्त क्या वो कभी छेड़छाड़ का शिकार हुई है? ऐसा होने पर वो कैसे उस हालात से निपटती थी? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि हां उनके साथ बहुत छेडछाड़ हुई है। वह ऐसे वक्त में अपने साथ सेफ्टी पिन रखती थी और छेड़छाड़ करने वालों को चिकोटी काट लेती थी। साथ ही उन्होंनेआज कल की लड़कियों को सीधा चांटा मारने की सलाह दी।

बात करें यदि एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा के काम की तो उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीं पर’ में एक मां का किरदार निभाया था, जिसमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की। वहीं, हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग पूरी की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने टीवी जगत में भी बड़ा नाम कमाया है। एक्ट्रेस इस वक्त सावधान इंडिया को होस्ट कर रही है।

फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ काम करने पर करीना कपूर खान ने जताई खुशी, इस तरफ बांधे तारीफों के पुल

 

 

 

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।