टोटल धमालः माधुरी दीक्षित ने किया खुलासा, अनिल कपूर-अजय देवगन में हुए ये बदलाव

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म टोटल धमाल के रिलीज होने पर अनिल कपूर और अजय देवगन के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि दोनों पहले के मुकाबले ज्यादा बड़े एक्टर बन गए हैं और पहले से ज्यादा काम करते हैं।

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित। (फोटोः इंस्टाग्राम)

माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के रिलीज होने पर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ कई सालों बाद साथ काम कर रही हैं। माधुरी दीक्षित पहली बार इस तरह की कॉमेडी फिल्म कर रही हैं। माधुरी दीक्षित ने फिल्म में इतने साल बाद वापसी और कई पीढ़ी के एक्टर के साथ काम करने पर कई बातें कहीं हैं।

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह इसी फिल्म से बॉलीवुड में वापसी क्यूं की? उन्होंने कहा कि फिल्म के मस्ती भरे एलिमेंट की वजह से इस फिल्म में शामिल हुईं। उन्होंने कहा,’मुझे कॉमेडी फिल्में करना पसंद हैं। मुझे लगता है कि इस फिल्म में बहुत फन है और मैंने इसे एन्जॉय भी किया। अजय देवगन, अनिल कपूर और अन्य कलाकारों के साथ काम करना अच्छा रहा।’

पहले और अब में अंतर

माधुरी दीक्षित ने कहा कि टोटल धमाल के सेट्स पर काफी मजे किए और यह पूरी तरह से कंफर्ट रहा। उनसे जब अनिल कपूर, अजय देवगन और इंद्र कुमार के साथ दोबारा काम और उनमें बदलाव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी लाइफ में काफी बदलाव हुए हैं। पहली बार उनके साथ काम करने और अभी काम करने बहुत अंतर हुआ है। हम सभी लोगों के अपने-अपने तरीके से एक मुकाम हासिल किया है।

ये हुआ बदलाव

माधुरी दीक्षित ने कहा कि ये सभी बड़े कलाकार बन गए हैं। इस्टैब्लिश्ट हो चुके हैं और वह जितना पहले करते थे, उससे ज्यादा करते हैं। वे पहले जहां थे, उससे कहीं ऊपर निकल गए हैं। बस यही बदलाव हुआ है। हालांकि व्यवहार और व्यक्तित्व पहले की तरह ही है। उनसे जब पूछा गया कि उनको किस तरह की फिल्म में काम करने में ज्यादा मजा आया?

हर तरह की फिल्में करने में सक्षम

इस सवाल पर माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘मैं हर तरह की फिल्में करने में सक्षम हूं। मैं हर तरह की फिल्में करती हूं। मैंने ‘टोटल धमाल‘, ‘कलंक’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘आजा नचले’ जैसी फिल्में की है, जिसमें उनकी अलग तरह की छवि बनी है। मुझे कैमरे के सामने आना अच्छा लगता है और हर तरह की फिल्मों में काम को एन्जॉ़य करती हूं।’

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।