फिल्म टोटल धमाल ने किया कमाल, इंद्र कुमार की मूवी ने इतने करोड़ रुपये कमाकर बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

फिल्म 'टोटल धमाल' कॉमेडी फिल्म सीरीज 'धमाल' की तीसरी फिल्म हैं। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशन इंद्र कुमार ने किया हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, ईशा गुप्ता और जावेद जाफरी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म 'टोटल धमाल' का एक पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ पिछले महीने 22 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का धमाल बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है। इस फिल्म के बिजनेस ने इस हफ्ते रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर ‘बदला’ और हॉलीवुड की फिल्म ‘कैप्टन मार्वल’ ने भी खास प्रभाव नहीं डाला है। एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ अब भी दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रही हैं।

फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने शनिवार को लगभग 2.67 करोड़ की कमाई की और इस कमाई के साथ लगभग 141 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने अपने रिलीज के पहले वीकेंड पर ही इस साल रिलीज हुई फिल्मों में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी है।

फिल्म ‘टोटल धमाल’ कॉमेडी फिल्म सीरीज ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म हैं। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशन इंद्र कुमार ने किया हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, ईशा गुप्ता और जावेद जाफरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने लगभग 19 सालों के बाद एकसाथ स्क्रीन शेयर किया है।

अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘टोटल धमाल’ निर्देशक इंद्र कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ यह फिल्म ‘धमाल’ सीरीज की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 2007 में इस सीरीज की पहली फिल्म ‘धमाल’ रिलीज हुई थी जिसने लगभग 33 करोड़ की कमाई की थी। जबकि इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘डबल धमाल’ 2011 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने लगभग 45 करोड़ की कमाई की थी। जबकि इस सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने अब तक लगभग 141 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस फिल्म की कमाई के बारे में बताया।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट…

वीडियो में देखिए फिल्म ‘टोटल धमाल ‘ का रिव्यु…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.