टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3ः फिल्म ने तोड़े इस साल की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म ' टोटल धमाल ' ने अपने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 16.50 करोड़ रुपए, दूसरे दिन शनिवार को 20.40 करोड़ रुपए और तीसरे दिन रविवार को 25.50 करोड़ रुपए की कमाई की।

फिल्म टोटल धमाल का पोस्टर।

फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने रिलीज होने के तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। इस फिल्म ने रविवार को लगभग 25 करोड़ का कारोबार किया। ‘टोटल धमाल’ वीकेंड के मौके पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साल की पहली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन यानि रविवार तक लगभग 62 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। जबकि इस साल रिलीज हुई कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ ने लगभग 42 करोड़ और रणवीर सिंह की हिट फिल्म ‘गल्ली बॉय’ ने पहले तीन दिनों तक लगभग 51 करोड़ की कमाई की थी।

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ सुपरहिट सीरीज ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म हैं, जिसमें अजय देवगन, अनिल कपूर ,माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी और रितेश देशमुख जैसे सितारों ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म हैं जो सभी वर्ग के दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यह फिल्म को बड़े शहरों के दर्शकों के साथ-साथ छोटे शहरों के दर्शको का भी भरपूर मनोरंजन कर रही है।

आपको बता दें की पिछले 5 सालों में अजय देवगन की यह पहली ऐसी फिल्म हैं, जिसने वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई की हैं। इससे पहले अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ ने सबसे ज्यादा कमाई की थी, जो दिवाली की छुट्टियों के समय रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले वीकेंड तक 87 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म ‘ टोटल धमाल ‘ ने अपने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 16.50 करोड़ रुपए, दूसरे दिन शनिवार को 20.40 करोड़ रुपए और तीसरे दिन रविवार को 25.50 करोड़ रुपए की कमाई की। यह फिल्म भारतीय दर्शकों के साथ-साथ विदेशो में भी खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म समीक्षकों की माने तो यह फिल्म इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों से ज्यादा जल्दी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनेगी।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट...

यहाँ देखिए वीडियो…

 

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.