‘टोटल धमाल’ का पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल, लेकिन गल्ली बॉय से पिछड़ गई ये मल्टीस्टारर फिल्म

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अरशद वारसी और रितेश देशमुख समेत कई सितारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। ओपनिंग बिजनेस के मामले में यह मूवी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' से पीछे रह गई है।

'टोटल धमाल' फिल्म 22 फरवरी और 'गल्ली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हुई। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘धमाल’ फ्रैंचाइजी की तीसरी मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, ईशा गुप्ता, बोमन ईरानी और अरशद वारसी समेत कई बॉलीवुड सितारों से सजी इस फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इतने सारे स्टार्स की भरमार के बावजूद यह फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गल्ली बॉय’ से पीछे रह गई। ‘गल्ली बॉय’ ने पहले दिन 18.70 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

‘टोटल धमाल’ फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने वाली इकलौती हिंदी फिल्म है। इसके साथ कोई बड़ी फिल्म (अन्य भाषा में) रिलीज नहीं हुई। फिल्म को इसका फायदा मिला। ‘टोटल धमाल’ को सिंगल प्लेक्स की तुलना में मेट्रो सिटीज़ में ज्यादा पसंद किया गया। फिल्म का ट्रेलर, प्रोमो और गाने भी लोगों को खूब पसंद आए थे। ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ के बाद ‘अगले सीक्वल में क्या होगा’ देखने की उत्सुकता और 26 साल बाद किसी फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को साथ देखना लोगों को भाया और फिल्म ने हकीकत में पहले दिन टोटल धमाल कर दिया।

दूसरे दिन भी बेहतर कमाई करेगी ‘टोटल धमाल’

हालांकि कुछ समीक्षकों ने इस फिल्म को खराब रिव्यू भी दिए, इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। दूसरे दिन भी फिल्म की बेहतर कमाई के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं गल्ली बॉय फिल्म 14 फरवरी को ‘वेलेंटाइन डे’ वाले दिन रिलीज हुई थी। बीते शुक्रवार तक (8 दिनों में) इस फिल्म ने 104 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म समीक्षकों ने ‘गल्ली बॉय’ को काफी अच्छे रिव्यू दिए थे। जोया अख्तर को फिल्म के डायरेक्शन के लिए काफी सराहा गया। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने भी अपनी एक्टिंग के एक अलग लेवल से दर्शकों को वाकिफ करवाया।

रणवीर सिंह शुरू करेंगे कपिल देव की बायोपिक ’83’ की शूटिंग

गौरतलब है कि रणवीर सिंह मार्च के पहले हफ्ते से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म की कास्टिंग जारी है। पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क, हार्डी संधू, साउथ इंडियन एक्टर जीवा, अभिनेता धैर्य करवा, साकिब सलीम, ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी और चिराग पाटिल फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे। कपिल देव इस फिल्म के लिए खुद रणवीर सिंह को ट्रेनिंग देंगे। कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ’83’ फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।