टोटल धमाल का पहला पोस्टर हुआ जारी, दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं बॉलीवुड के ये बड़े स्टार

आ रहे हैं हंसाने और हंसाने इस कैप्शन के साथ रिलीज हुआ फिल्म टोटल धमाल का पहला पोस्टर, पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है फिल्म वाकई दर्शकों को गुदगुदाने वाली होगी।

फिल्म टोटल धमाल का पहला पोस्टर जारी।

फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म टोटल धमाल का आज पहला पोस्ट रिलीज हो गया है। फिल्म का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है फिल्म वाकई दर्शकों को गुदगुदाने वाली होगी।

फिल्म धमाल का तीसरा सीक्वल टोटल धमाल का पहला पोस्टर शेयर करके निर्देशक इंद्र कुमार ने ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘कमाल है और टोटल धमाल है! आ रहे हैं हंसाने और हंसाने, बस तीन दिनों में’ इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा है फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी यानी कि सोमवार को रिलीज कर दिया जाएगा।

फिल्म के पोस्टर में माधुरी दिक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर नजर आ रहे हैं। फिल्म के सभी स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। इंद्र कुमार की ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 फरवरी को रिलीज होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

इंद्र कुमार द्वारा शेयर किया गया पोस्टर…

टोटल धमाल

ये फिल्म धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है। इससे पहले इस फिल्म के दो सीक्वल धमाल जो कि 2007 में आई थी औक डबल धमाल जो कि 2011 में रिलीज हुई थी। इंद्र कुमार की ये दोनों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रर्दशन किया था। बताते चलें कि धमाल फिल्म 19 करोड़ के बजट में बनी थी। इसने वर्ल्डवाइड में 57 करोड़ की कमाई की थी। वहीं डबल धमाल 35 करोड़ के बजट में बनी थी। इसने वर्ल्डवाइड 710 करोड़ की कमाई की थी।  वेल आपको टोटल धमाल फिल्म का ये पहला पोस्टर कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए अजय देवगन का ये वीडियो…

देखिए फिल्म स्टार कास्ट के अन्य पोस्ट…

 

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।