टोटल धमाल का ये नया वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी, रितेश देशमुख-जॉनी लिवर की कॉमेडी ने जीता दिल

अजय देवगन ने टोटल धमाल से जुड़ा हुआ जो वीडियो शेयर किया है, उसमें रितेश देशमुख और जॉनी लिवर का शानदार कॉमेडी सीन दिखाया गया है। फिल्म से जुड़े नए वीडियो को देखकर आपको ये अंदाज हो जाएगा की फिल्म कैसी होगी।

टोटल धमाल में रितेश देशमुख और जॉनी लिवर (इंस्टाग्राम)

हाल ही में एक्टर अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल की एक झलक सामने आई है। सोशल मीडिया पर फैंस इस एक झलक को  देखने के बाद  फिल्म  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन ने टोटल धमाल से जुड़ा हुआ जो वीडियो शेयर किया है, उसमें रितेश देशमुख और जॉनी लीवर का कॉमेडी सीन दिखाया गया है। एक्टर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अजय देवगन ने जो वीडियो शेयर कि है उसमें रितेश देशमुख को सीलिंग फैन का  इस्तेमाल हेलीकॉप्टर में करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान जब जॉनी लिवर  उन्हें ऐसा करने से रोकते है, तो उनकी बात मानने की बजाए रितेश देशमुख उन्हें समझते हुए नजर आते हैं कि ये बात तुम्हें और मुझे पता है कि ये छत का फैन है, लेकिन हेलीकॉप्टर को ये बात थोड़ी पता है, लेकिन बाद में उड़ान भरते वक्त हेलीप्टर से सीलिंग फैन निकल जाता है। इस पर जॉनी लिवर डरते हुए कहते है कि हेलीकॉप्टर को पता लग चुका है कि ये छत का ही फैन है। फिल्म से जुड़ा ये पूरा सीन सही में काफी फनी है।

यहां देखिए टोटल धमाल से जुड़ा हुआ वीडियो…

वहीं, मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ का नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया था। फिल्म के ‘मुंगड़ा मुंगड़ा’ गाने में सोनाक्षी सिन्हा का बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिला। इसके साथ ही इस गाने में  अजय देवगन  भी ठुमके लगाते हुए नजर आए हैं। दोनों की केमिस्ट्री अक्षय कुमार को इतनी पसंद आई कि वो तारीफ करें बिना नहीं रह पाए। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा,’जब आपके दो पसंदीदा कलाकार सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन आपके पसंदीदा गाने मुंगड़ा में एक साथ आ रहे हों, तो ये किसी टोटल धमाल से कम नहीं है।’  ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि लोगों को ये फिल्म कितनी पसंद आती है।

यहां देखिए अजय देवगन से जुड़े हुए पोस्ट

फिल्म के गाने की एक झलक…

यहां देखिए फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।