फिल्म टोटल धमाल का पहला सॉन्ग ‘पैसा ये पैसा’ रिलीज, संगीत सुनकर याद आ जाएगा ऋषि कपूर का वो डांस

टोटल धमाल का पैसा यह पैसा सॉन्ग रिलीज हो गया है। सॉन्ग का म्यूजिक धांसू है। सॉन्ग 1985 में आई ऋषि कपूर स्टारर फिल्म कर्ज के हिट गाने का रीमेक है। सॉन्ग बेहज खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है।

टोटल धमाल फिल्म के पैसा यह पैसा सॉन्ग का एक सीन।

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, और रितेश देशमुख स्टारर इंद्र कुमार की ‘टोटल अगले महीने रिलीज होने वाली है। धमाल सीरिज की यह तीसरी फिल्म है। फिल्ममेकर्स ने आज ही फिल्म का पहला सॉन्ग ‘पैसा ये पैसा’ रिलीज किया है। ये गाना किशोर कुमार के 80 के दशक की हिट फिल्म ‘कर्ज’ के हिट सॉन्ग ‘पैसा यह पैसा’ रीमेक है।

ऑरिजनल गाने को लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने कम्पोज्ड किया है। ‘टोटल धमाल’ के इस सॉन्ग में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी हैं। यह सॉन्ग पूरी तरह से पैसे को लेकर बनाया गया है। पैसे भरा कभी एक एक्टर के पास जाता है, तो कभी दूसरा छीन लेता है।

इससे पहले माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि इंद्र कुमार ने एक क्लासिकल सॉन्ग को दोबारा बनाने का फैसला किया। यह एक ऐसा गीत है जिसे मैंने इतने सालों तक गाया है। इतने लंबे समय के बाद भी, इस सॉन्ग की एनर्जी बनी हुई है।’ माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर काफी सालों बाद वापसी की है। आखिरी बार वह फिल्म ‘गुलाब गैंग’ और ‘डेढ़ इश्किया’ में नजर आईं थी।

यहां देखिए फिल्म ‘पैसा ये पैसा’ सॉन्ग

फिल्म कर्ज के हिट सॉन्ग का रीमेक

‘पैसा यह पैसा’ 1985 में आई फिल्म कर्ज का हिट सॉन्ग है। फिल्म में यह गाना ऋषि कपूर पर पिक्चराइज्ड किया गया है। फिल्म फिमेल लीड रोल में टीना अंबानी थी। इस पेपी डांस नंबर को गौरोव-रोशिन ने फिर से बनाया गया है जिसे देव नेगी, सुभ्रो गांगुली और अर्पिता चक्रवर्ती ने क्रोन किया है।

ट्रेलर ने मचाया धमाल
इस महीने की शुरुआत में टोटल धमाल का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया था। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी कैरेक्टर बहुत सारे खजाने की खोज में अपनी अपनी टीम में अलग हो जाते हैं और जनकपुर नाम के स्थान पर कहीं छिपे हुए खजान को ढूंढते हैं। इस दौरान फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा देखा जा सकता है।

यहां देखिए अजय देवगन की तस्वीरें…

यहां देखिए अजय देवगन की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।