18 साल बाद पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे अनिल कपूर- माधुरी दीक्षित, शेयर किया फिल्म टोटल धमाल का नया पोस्टर

धमाल की तीसरी कड़ी टोटल धमाल एक कॉमेडी फिल्म है। इंद्र कुमार की ये तीसरी फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

टोटल धमाल फिल्म का नया पोस्टर।

कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल का नया पोस्टर जारी हुआ है। जारी हुए नए पोस्टर में फिल्म के सभी स्टारकास्ट एक साथ जानवरों के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म के सभी स्टारकास्ट जंगल में खो गए हैं। इंद्र कुमार की तीसरी कड़ी टोटल धमाल का ट्रेलर कल लॉन्च होने वाला है। इस फिल्म में पहले स्टार कास्ट के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी नजर आएगे।

ट्रेलर लॉन्च की जानकारी फिल्म धमाल का तीसरा सीक्वल टोटल धमाल के पहले पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म निर्देशक ने दी थी। इसी के साथ आज फिल्म का तीसरा पोस्टर रिलीज हुआ है। ये पोस्टर स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है साथ ही फिल्म ट्रेलर के रिलीज डेट के बारें में बताया है। फिल्म के पहले पोस्टर में कैप्शन के तौर पर इंद्र कुमार ने लिखा था कि कमाल है और टोटल धमाल है, आ रहे हैं हंसाने और हंसाने।

फिल्म के पोस्टर में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुथ, जावेद जाफरी , रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर नजर आने वाले हैं। फिल्म के सभी स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया है। धमाल की तीसरी कड़ी टोटल धमाल एक कॉमेडी फिल्म है। इंद्र कुमार की ये तीसरी फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

देखिए फिल्म का नया पोस्टर…

टोटल धमाल फिल्म का डायरेक्शन इंद्र कुमार करेगे इसके साथ ही वो इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। इस फिल्म के म्यूजित डायरेक्टर हिमेश रेशमिया और प्रीतम चक्रवर्ती होंगे। ये फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अर्से बाद एक साथ अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आने वाले हैं। वेल आपको टोटल धमाल का ये नया पोस्टर कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए ये वीडियो…

यहां देखें अजय देवगन की तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।