फिल्म टोटल धमाल ट्रेलरः पंजाबी वर्जन में कपिल शर्मा-दिलजीत दोसांझ, तो मराठी वर्जन में रितेश देशमुख ने दी आवाज

फिल्म 'टोटल धमाल' का ट्रेलर कई भाषाओं में लॉन्च हुआ है। इस पर कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और एक्टर रविकिशन ने खुशी जताई है। टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

फिल्म 'टोटल धमाल' का एक पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘टोटल धमाल’ के ट्रेलर को भोजपुरी स्पूफ आने के बाद फिल्म इसे कई क्षेत्रीय भाषाओं में डब किया गया जिनमें पंजाबी, मराठी और गुजराती भाषा शामिल है। कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ के ट्रेलर को क्षेत्रीय भाषाओं में जारी किए जाने की सराहना की है।

फिल्म टोटल धमाल के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को चार भाषाओं पंजाबी, गुजराती, मराठी और भोजपुरी में जारी किया है। इन्हें जाने-माने निर्माताओं और कलाकारों द्वारा डब किया गया है और हर क्षेत्र की एक बड़ी हस्ती ने इसे लांच किया गया है। पंजाबी वर्जन को कपिल और दिलजीत, भोजपुरी को रवि किशन, मराठी को रितेश देशमुख और गुजराती को दिलीप जोशी ने लांच किया है।

कपिल शर्मा ने अजय देवगन मैसेज दिया

कपिल ने ट्वीट कर कहा कि अजय देवगन क्या आपने ‘टोटल धमाल’ ट्रेलर का पंजाबी वर्जन देखा है। यह बहुत मजेदार है। दिलजीत ने भी कहा कि ट्रेलर अच्छा बना है और रविकिशन ने ट्विटर पर कहा कि भोजपुरी पॉवर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाएगा। फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने कहा कि चूंकि हम हिंदी भाषी क्षेत्र के बाहर के दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं, हमने मजेदार अंदाज में ट्रेलर तैयार किए हैं।

आशीष चौधरी नहीं टोटल धमाल का हिस्सा

वही, ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों का हिस्सा रहे एक्टर आशीष चौधरी का कहना है कि ‘टोटल धमाल’ का हिस्सा न होने को वह पचा नहीं पा रहे हैं। आशीष ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि वह फिल्म की कास्ट को बहुत याद कर रहे हैं। इसे पचा पाना मुश्किल है कि ‘टोटल धमाल’ का हिस्सा नहीं हूं लेकिन यह एक परिवार है। उन्होंने फिल्म की चौथी सीरिज का हिस्सा होने की इच्छा भी जताई।

आशीष चौधरी ने कहा कि वह प्रार्थना करेंगे कि ‘टोटल धमाल’ सभी रिकॉर्ड तोड़े ताकि हम चौथी सीरिज में साथ हो सकें। संजय दत्त सर को भी हमेशा याद करता हूं। धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, बोमन ईरानी,रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे सितारे हैं। यह 22 फरवरी को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म का टोटल धमाल का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।