टोटल धमाल का ट्रेलर लॉन्च होने से पहले डायरेक्टर इंद्र कुमार का खुलासा, संजय मिश्रा को लेकर कही ये बात

आज फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। संजय मिश्रा फिल्म में स्टंट नहीं करना चाहते थे, लेकिन उनके और अजय देवगन के कहने पर उन्होंने स्टंट किया।

फिल्म टोटल धमाल का पोस्टर।

आज फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने खुलासा किया कि गंभीर और कॉमिक रोल करने वाले संजय मिश्रा फिल्म में स्टंट नहीं करना चाहते थे, लेकिन उनके और अजय देवगन के कहने पर उन्होंने स्टंट किया।

अजय देवगन ने रिहर्सल के नाम पर संजय मिश्रा से स्टंट कराने की कोशिश की, जो बाद में असली शॉट के तौर पर फिल्म का हिस्सा बना। इंद्र कुमार ने एक बयान में कहा कि यह एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है तो हम बेहतरीन एक्शन सीन चाहते थे और स्टंट को हाईएस्ट लेवल तक ले जाना चाहते थे।’

उन्होंने कहा कि पहले जब मैंने संजय को सीन के बारे में बताया तो इसे करने को लेकर असमंजस में थे, लेकिन अजय ने उन्हें सीन शूट करने के लिए प्रेरित किया और उन्होंने भी उनसे बात की। उन्होंने कि अजय और मैंने संजय को शॉट देने के लिए मना लिया। उन्होनें पहली बार इस तरह का एक्शन सीन किया हैं जोकि बहुत अच्छे से हो गया।

वहीं, ‘टोटल धमाल‘ के निर्माता आनंद पंडित ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा की इस फिल्म के कॉ-प्रोड्यूसर अजय देवगन के साथ दोबारा काम करना अच्छा लग रहा है। अजय के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में काम कर चुके पंडित ने बयान में कहा कि अजय देवगन के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहता है क्योंकि उनका पेशेवर रवैया और सिनेमा के लिए समझ काबिलेतारीफ है।

फिल्म में ये कलाकार

आनंद पंडित ने कहा कि टोटल धमाल पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है। मुझे निजी तौर पर मनोरंजक लोग पसंद है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी और संजय मिश्रा हैं।

अजय देवगन के बारे में बोले प्रकाश झा

वहीं, डायरेक्टर प्रकाश झा ने कहा कि उन्हें अजय देवगन के साथ काम करना पसंद है। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर कोई ऐसा विषय हो जिसमें उन दोनों को फिर से साथ काम करने का मौका मिले तो यह शानदार होगा। प्रकाश झा और अजय ‘गंगाजल’, ‘अपहरण’ और ‘सत्याग्रह’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

देखिए अजय देवगन का वीडियो…

यहां देखिए संजय मिश्रा की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।