टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज, पुरानी कहानी में तकनीकी का तड़का, कुछ यूं दर्शकों को हंसाएगी ये फिल्म

'टोटल धमाल' फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता अभिनीत यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

'टोटल धमाल' फिल्म में कई वर्षों बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आएंगे।

कॉमेडी फिल्म ‘धमाल’ के सीक्वल ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। मुंबई में ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित समेत कई बॉलीवुड सितारों की एंट्री हुई है। करीब 18 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। ‘टोटल धमाल’ फिल्म के ट्रेलर को देखकर जान पड़ता है कि फिल्म की कहानी एक बार फिर पैसे ढूंढने को लेकर शुरू हो रही है। इस दौरान कलाकारों के सामने कैसे-कैसे चैलेंज आते हैं और जंगली जानवरों से सामना होने से लेकर एक दूसरे को पछाड़ने की पूरी कहानी का नाम है ‘टोटल धमाल’।

इस बार फिल्म में जंगली जानवरों को भी दिखाया गया है। 50 करोड़ रुपये ढूंढने की तलाश में फिल्म के कलाकारों का जानवरों से सामना होता है। इस फिल्म में वीएफएक्स का भी काफी इस्तेमाल किया गया है। अरशद वारसी और जावेद जाफरी दो भाइयों आदि और मानव के रोल में कॉमेडी करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म के सीक्वल में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता, जॉनी लीवर की भी एंट्री हुई है। सभी किरदार अपने-अपने अंदाज में दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

देखें ‘टोटल धमाल’ फिल्म का ट्रेलर…

टोटल धमाल फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। बताते चलें कि ‘धमाल’ फिल्म का यह तीसरा सीक्वल है। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। दोनों फिल्मों में दिखाई दिए एक्टर संजय दत्त इस फिल्म से गायब हैं। पहली फिल्म में डाकू का रोल निभाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर इंद्र कुमार ने बताया था कि पहली बार संजय मिश्रा ने किसी फिल्म में स्टंट किया है। वह स्टंट नहीं करना चाहते थे, लेकिन उनके और अजय देवगन के समझाने के बाद वह स्टंट करने को तैयार हुए। फिलहाल दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

देखें ‘टोटल धमाल’ फिल्म से जुड़ी तस्वीरें…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।