संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्‍त का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे है फैंस

त्रिशाला दत्‍त ने पने इंस्टा पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया है इन नई तस्वीरो में त्रिशाला दत्‍त पहले से कहीं ज्यादा स्लिम और ब्यूटीफुल लग रही हैं। तस्वीरों में त्रिशाला दत्‍त  सी-ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरो मे उनकी टोंड बॉडी साफ नजर आ रही है। इस ड्रेस मे त्रिशाला दत्‍त का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है

त्रिशाला दत्‍त  Trishala Dutt  बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड में से एक है। त्रिशाला दत्‍त  बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त  Sanjay Dutt की बड़ी बेटी है।  त्रिशाला दत्‍त भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वह हमेशा ही लाइम लाइट बनी रहती हैं। उनकी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में एक बार फिर त्रिशाला दत्‍त  की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई ही है।

त्रिशाला दत्‍त की तस्वीरें

दरअसल त्रिशाला दत्‍त ने पने इंस्टा पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया है इन नई तस्वीरो में त्रिशाला पहले से कहीं ज्यादा स्लिम और ब्यूटीफुल लग रही हैं। तस्वीरों में त्रिशाला सी-ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरो मे उनकी टोंड बॉडी साफ नजर आ रही है। इस ड्रेस मे त्रिशाला का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। वह अपने ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी पिछे छोडती नजर आ रही है। उनका यह ट्रांसफॉर्मेंशन लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। लोग उनके बोल्ड अंदाज के दीवाने हो रहे है।

त्रिशाला दत्‍त प्लेफुल साइड

इन फोटोज को शेयर कर त्रिशाला दत्‍त ने कैप्शन दिया ‘मेरा वो प्लेफुल साइड’. खैर, यह पहली बार नहीं है, त्रिशाला दत्‍त की इन तस्वीरों से लोग नजरे नहीं हटा पा रहे है। साथ ही उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

 मनोचिकित्सक है त्रिशाला दत्त 

त्रिशाला दत्‍त  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स को अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती हैं. बता दें कि त्रिशाला दत्त पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं और वो अपने इंस्टाग्राम पेज पर मानसिक स्वास्थ्य, जीवन शैली और फैशन से जुड़ी पोस्ट करती नजर आती हैं.

भारत भी नहीं रहती  त्रिशाला दत्त 

बता दें त्रिशाला दत्‍त भारत भी नहीं आती हैं और वो वहीं पर अपनी दुनिया बनाकर खुश हैं, हालांकि वो अपने पिता संजय दत्‍त  के साथ मिलती रहती हैं, लेकिन वो साथ नहीं रहती हैं। त्रिशाला दत्त की ऋचा शर्मा के साथ पहली शादी से बेटी हैं और यूएसए में रहती हैं।

जैस्मिन भसीन की लाइफ का संघर्ष, कहा- जब ऑडिशन देने पर बार-बार फेल हो रही थीं तो करना चाहती थीं सुसाइड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं