तृषा कृष्णन बर्थडेः 16 साल की उम्र में बनी मिस मद्रास, जानिए उनकी लाइफ से जुड़ी इंटरेस्टिंग बातें

दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन का आज जन्मदिन है। वह आज 36 साल की हो गई हैं। क्या आप जानते हैं तृषा कृष्णन ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खट्टा-मीठा' में काम किया था।

कॉलीवुड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का आज जन्मदिन है। वह आज 36 साल की हो गई हैं। तृषा कृष्णन कॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस है। त्रिशा कृष्णन ने कई तमिल फिल्मों के साथ हिंदी फिल्म में भी काम किया है। क्या आप जानते हैं तृषा कृष्णन ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में काम किया था। तृषा कृष्णन से जुड़ी कुछ ऐसी ही दिलचस्प और इंटेरेस्टिंग बातें हम आपको बताने जा रहे हैं।

तृषा कृष्णनका जन्म चेन्नई में हुआ और उन्होंने चर्च पार्क के सेकरेड हर्ट मेट्रीकुलेशन स्कूल से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने चेन्नई के इतिराज कॉलेज फोर वीमेन से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की। तृषा कृष्णन बचपन से ही एक्टिंग में करियर बनाने की इच्छुक थी, लेकिन उन्होंने एजुकेशन को प्राथमिकता दी और उसे पूरा करना चाहती थी। उनका आपराधिक मनोवैज्ञानिक बनने का सपना था।

16 साल की उम्र में बनी मद्रास

तृषा कृष्णन 16 साल की उम्र में मिस मद्रास बनी। उन्होंने कई ब्यूटी कंटेस्ट में हिस्सा लिया और जीता भी लेकिन सबसे बड़ी बात है कि वह साल 2001 के मिस इंडिया फिनाले में भी थी, लेकिन जीत न सकी। तृषा ने ब्यूटीफुल स्माइल अवार्ड भी जीता। तृषा ने भले ही मिस इंडिया का खिताब नहीं जीता लेकिन वो कई डायरेक्टर और फिल्ममेकर की नजरों में आ गई। वह सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ में नजर आईं। तृषा कृष्णन पेटा की गुडविल एबेंसडर भी हैं। उन्होंने अपने फैंस और अन्य लोगों को इंडियन कम्युनिटी के कुत्ते पालने के लिए कहा है।

राणा दग्गुबती ने के साथ रिलेशनशिप

तृषा कृष्णन ने साल 2015 में चेन्नई के बिजनेसमेन वरुण मनियन ने सगाई की। लेकिन चार महीने बाद ही एक्ट्रेस ने ये सगाई तोड़ दी। बाद में खबरें आई की वह राणा दग्गुबाती को डेट कर रहे हैं लेकिन यह लंबे समय तक नहीं चले। अब अफवाह है कि दोनों रिलेशनशिप से आगे का कदम उठाने जा रहे हैं।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।