संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने शेयर की शानदार फोटो, फैंस फोटो देख हो जाएंगे पागल

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। त्रिशला फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार त्रिशला ने अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इस तस्वीर में त्रिशला बहुत सुंदर लग रही हैं।

त्रिशला दत्त की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। त्रिशला फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार त्रिशला ने अपनी  तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इस तस्वीर में त्रिशला बहुत सुंदर लग रही हैं।
त्रिशला (Trishala Dutt) सफ़ेद कलर की ड्रेस में सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ त्रिशला ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है। वह इस समय छुट्टियां मना रही हैं। वहीँ उन्होंने अपने फैंस से पिक्चर पोस्ट न करने के लिए माफ़ी भी मांगी है।

कुछ दिनों पहले त्रिशला ने अपनी माँ को याद करते हुए एक प्यारा सन्देश सोशल मीडिया पर लिखा था। 10 दिसंबर को त्रिशला ने ये संदेश पोस्ट किया। इस दिन साल 1996 में उनकी माँ ऋचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर के चलते निधन हो गया था। त्रिशला ने अपनी माँ की एक तस्वीर भी शेयर की थी।
त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। बता दें साल 2014 में त्रिशला दत्त ने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। त्रिशला ने न्यूयॉर्क के कॉलेज से लॉ में ग्रैजुएशन भी किया हैं। त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है।
lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.