अक्षय कुमार के बेटे आरव को फिर लिया ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर, यूजर ने कहा ‘मुझे तो ये लड़की लगता है

बिते दिन यानी 27 जुलाई 2022 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बच्चों आरव और नितारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. भाई-बहन की जोड़ी एक साथ बेहद क्यूट लग रही थी. इस दौरान आरव ने पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी थी, वहीं नितारा क्रीम कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम में काफी प्यारी लग रही थीं. नितारा ने अपने कंधों पर ऑरेंज कलर का बैग भी टांगा हुआ था.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी बेमिसाल हैं. अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं आरव कुमार (Aarav Kumar) और नितारा. हालांकि, अन्य स्टार किड्स की तरह आरव और नितारा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. हाल ही में,भाई-बहन की इस जोड़ी का एक वीडियो इंटरनेट पर छा रहा हैं. जिसे देखने के बाद लोगो ने उन्हें  ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं.

भाई-बहन की सुपक्यूट जोड़ी

दरअसल, बिते दिन यानी 27 जुलाई 2022 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बच्चों आरव और नितारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. भाई-बहन की जोड़ी एक साथ बेहद क्यूट लग रही थी. इस दौरान आरव ने पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी थी, वहीं नितारा क्रीम कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम में काफी प्यारी लग रही थीं. नितारा ने अपने कंधों पर ऑरेंज कलर का बैग भी टांगा हुआ था.

https://www.instagram.com/reel/CggWjIvjLUt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7dd19df0-4923-458e-a418-358f63f5bf38

आरव को फिर किया ट्रोल

जहां कुछ लोगो को यह वीडियो पसंद आया तो कुछ नेटिज़न्स ने आरव को उनके चलने के स्टाइल के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वह इस तरह क्यों चल रहा है.’ वहीं, दूसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मुझे तो ये लड़की लगता है बिल्कुल, जिस तरह से वह चलता है.’ एक अन्य नेटिज़न ने कमेंट करते हुए लिखा, ”ये यार सीधा चल भी नहीं सकता.’

वेमीडिया के सामने आने से बचते हैं

बता दें कि, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. दोनों कभी भी अपने दिल की बात कहने से नहीं कतराते हैं. वहीं, दूसरी ओर इनके बच्चे आरव और नितारा काफी शर्मीले हैं. वेमीडिया के सामने आने से बचते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं