Turpeya Song: फिल्म भारत का नया गाना तुरपेया रिलीज, घर से दूर रहने वालों को अपनों की याद दिला गए सलमान खान

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का नया गाना 'तुरपेया' (Turpeya Song Bharat Movie) आज रिलीज हो गया है। अपने घर से दूर रहकर नौकरी करने वाले लोग इस गाने को अच्छी तरह समझेंगे। गाने को सुनिए और देखिए और जानिए हम ऐसा क्यों कह रहे हैं?

  |     |     |     |   Updated 
Turpeya Song: फिल्म भारत का नया गाना तुरपेया रिलीज, घर से दूर रहने वालों को अपनों की याद दिला गए सलमान खान
सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (फोटो- इंस्टाग्राम )

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) की रिलीज में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म का नया गाना ‘तुरपेया’ (Turpeya Song Bharat Movie) कुछ मिनट पहले रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सुनकर घर से दूर रहकर नौकरी करने वालों को परिवार की याद जरूर सताएगी।

‘भारत’ का ‘तुरपेया’ गाना सलमान खान (Salman Khan Bharat Movie Songs) के दमदार डायलॉग से शुरू होता है। सलमान कह रहे हैं, ‘दुनिया में आप कहीं पर भी चले जाओ, लेकिन अपने देश और मिट्टी जैसी खुशबू कहीं नहीं मिलती।’ इस गाने में फिल्म में सलमान की कहानी के पूरे सफर की झलकियां देखने को मिल रही हैं। मरीन अफसर सलमान फिल्म में अपने प्यार कैटरीना कैफ से लेकर अपने परिवार को याद कर रहे हैं।

देखिए ‘तुरपेया’ गाने का वीडियो…

‘भारत’ फिल्म (Bharat Movie Release Date) के इस गाने में नोरा फतेही भी अपने डांस का जलवा दिखाते हुए नजर आई हैं। ‘तुरपेया’ को सुखविंदर सिंह ने गाया है। इरशाद कामिल ने यह गीत लिखा है। विशाल और शेखर ने इसका संगीत तैयार किया है। बताते चलें कि 5 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पटानी और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। सलमान खान सहित फिल्म के सभी सितारे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

‘भारत’ में कैमियो करने वाले थे वरुण धवन, लेकिन?

क्या सलमान खान ने तोड़ा ऑनस्क्रीन किस नहीं करने का वादा? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply