” टीवी एक्टर्स के दर्शक होते हैं, फिल्मी सितारों के फैंस से ज्यादा वफादार ” बोली कनिका मान!!

कनिका मान अभी फिलहाल एक्शन एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह 13 और सेलिब्रिटी खिलाड़ियों के साथ साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूटिंग कर रही हैं ।

अभिनेत्री कनिका मान ( Kanika Mann) का यह मानना है कि टेलीविजन इंडस्ट्री के सभी आर्टिस्ट अक्षर खुद को फिल्मी सितारों के मुकाबले कुछ हीन भावना की नजरों से देखते हैं।कनिका को उनके शो “गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” के लिए जाना जाता है.

उनका यह कहना है, कि ” यह बहुत ही बदकिस्मती की बात है कि टेलीविजन के अभिनेता स्वयं की इज्जत नहीं करते हैं”। मैं टीवी की बहुत इज्जत करती हूं परंतु मुझे लगता है कि टीवी अभिनेता अपनी इज्जत नहीं करते हैं .इसकी जगह वह लोग यह सोचते हैं ,कि उनकी मेहत्वता बॉलीवुड और ओटीटी एक्टर से कम है .हमारे पास हमारे वफादार दर्शकों की शक्ति है ,जो हमारे सोच को रोज देखते हैं . जो की फिल्म और ओटीटी शोज़ के पास नहीं है। थिएटर में फिल्में या ओटीटी पर कंटेंट लोग अपनी सुविधा के हिसाब से ही देखते हैं।”

इन सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं कनिका मान ( Kanika Mann)

कनिका मान ( Kanika Mann) टीवी पर ‘ बढ़ो बहू ‘ और ‘ रूहानियत’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है, उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक यह नहीं सोचा है कि वह अपने सीरियल “गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” के बाद किस प्रोजेक्ट पर काम करेंगी , उनका यह शो इस साल की शुरुआत में पूरा हो गया था।कनिका ( Kanika Mann) ने बात करते हुए बताया की , “मैंने अभी यह बिल्कुल नहीं सोचा है कि मैं अब आगे क्या करूंगी ? अब मैं “गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” जैसा शो दोबारा नहीं करूंगी क्योंकि मैं वह कर चुकी हूं. मैं अब कोई नया एक्सपेरिमेंट करना चाहती हूं .और कुछ नया करना चाहती हूं .मैं अब कोई ओटीटी प्रोजेक्ट भी करना पसंद करूंगी क्योंकि वहां पर एक तरह की क्रिएटिव फ्रीडम है, और वहां पर आप किसी भी किरदार की गहराई को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी नज़र

कनिका मान ( Kanika Mann) जो कि हरियाणा की रहने वाली हैं. उनका कहना यह है कि, वह बेहद खुश हैं, कि उन्हें टीवी पर कुछ सबसे अच्छे किरदार निभाने को मिले . और जब उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए मौका दिया गया . तो उन्होंने उसके लिए तुरंत हां कर दी क्योंकि वह एक नए अनुभव की तलाश कर रही थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।