हीरा कारोबारी मर्डर केस में हिरासत में ली गईं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य, एक नेता भी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय ढंग से हत्या के बाद छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' (Gopi Bahu) यानी टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस केस में एक नेता को भी अरेस्ट किया गया है।

हीरा कारोबारी की हत्या मामले में टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य को हिरासत में लिया गया

हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या के मामले में छोटे पर्दे की ‘गोपी बहू’ (Gopi Bahu) यानी टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। देवोलीना से पुलिस ने कई घंटों पूछताछ की। इस केस में महाराष्ट्र के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है। मृतक डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी की कॉल डिटेल्स में देवोलीना का नंबर पाया गया है। इसी वजह से मुंबई पुलिस ने शनिवार को उनसे घंटों पूछताछ की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 27 नवंबर को हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उदानी अपने घर से निकले थे, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटे। परिजनों ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन नवी मुंबई के राबाले में मिली। उसके बाद से मोबाइल बंद हो गया। 4 दिसंबर को पुलिस ने उनके अपहरण का केस दर्ज किया। 5 दिसंबर को पनवेल के फॉरेस्ट एरिया से राजेश्वर का सड़ा-गला शव बरामद किया गया।

बेटे ने कपड़े और जूतों से की शव की शिनाख्त

शव की शिनाख्त के लिए उनके बेटे को बुलाया गया था। उनके बेटे ने कपड़े और जूतों से शव की पहचान की। पुलिस को शक है कि फिरौती के लिए राजेश्वर उदानी का अपहरण किया गया होगा लेकिन पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद उनकी हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने स्थानीय नेता सचिन पवार को गिरफ्तार किया है। सचिन उदानी का परिचित था और वह सचिन के जरिए ग्लैमर जगत की कई महिलाओं के संपर्क में थे।

महाराष्ट्र के मंत्री प्रकाश मेहता का सहायक रह चुका है सचिन पवार

सचिन पवार महाराष्ट्र के मंत्री प्रकाश मेहता का पूर्व में सहायक रह चुका है। प्रकाश मेहता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पवार 2004 से 2009 तक उनका सहायक रह चुका है। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बीएमसी का चुनाव लड़ा था, जिसके बाद से उन्होंने पवार को अलग कर दिया। पवार को बीजेपी से भी निकाला जा चुका है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताते चलें कि देवोलीना भट्टाचार्य कई सीरियल्स और रियलिटी शो में दिख चुकी हैं। वह ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ के किरदार में नजर आई थीं। इस सीरियल के बाद ही उन्हें छोटे पर्दे पर बड़ी पहचान मिली थी।

मीका सिंह के दुबई में अरेस्ट होने पर क्या बोले थे अनूप जलोटा, देखें वीडियो…

देखें देवोलीना भट्टाचार्य की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।