टीवी अभिनेत्री Jennifer Winget, नेशनल क्रश Kartik Aaryan के साथ रखेंगी बॉलीवुड में कदम!!

कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट को कुछ फिल्म निर्माताओं के द्वारा अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स कुछ इस प्रकार है, कि यह दोनों सितारे इस प्रोजेक्ट के लिए हां करने वाले हैं । अगर ऐसा सच में होता है तो इन दोनों को एक साथ एक स्क्रीन पर देखना सभी के लिए बेहद दिलचस्प होगा।

जेनिफर विंगेट ( Jennifer Winget ) भारतीय टेलीविजन की एक बहुत ही जानी मानी और विख्यात अभिनेत्री हैं ,आज हम जेनिफर ( Jennifer Winget ) के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आ ये हैं । जेनिफर जिन्होंने कभी टीवी पर माया बन कर सभी का दिल जीता था , वे अब बड़े परदे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाली हैं । जी हां जेनिफर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक दम तैयार हैं ।

साथ में दिखेंगे जेनिफर ( Jennifer Winget ) और कार्तिक (Kartik Aaryan

यदि रिपोर्ट्स की माने तो जेनिफर ( Jennifer Winget ) जल्द ही बॉलीवुड के सबसे चाहिए अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं , हालाकि अभी जेनिफर  ( Jennifer Winget ) और कार्तिक (Kartik Aaryan) दोनो में से किसी ने भी इस बात पर कोई भी पुष्टि नहीं दी है , पर यदि खबरों पर विश्वास करें तो फिल्म निर्माताओं द्वारा इन दोनो सीताओं को अप्रोच किया गया है और रिपोर्ट्स का यह भी कहना है की दोनो ही जल्द इस प्रोजेक्ट के लिए हां बोल देंगे , यदि ऐसा होता है तो कार्तिक (Kartik Aaryan) को जेनिफर   ( Jennifer Winget ) के साथ देखना बेहद दिचस्प होगा।

जेनिफर ( Jennifer Winget )  हैं टीवी की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक ।।

जेनिफर विंगेट ( Jennifer Winget ) हिंदी टीवी की दुनिया की सबसे सुंदर और विख्यात ही नही परंतु सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री भी हैं । जेनिफर  ( Jennifer Winget ) ने कसौटी जिंदगी की में स्नेहा बजाज, दिल मिल गए में डॉ. रिद्ध‍िमा, सरस्वतीचंद्र में कुमुद, बेहद में माया के रोल से दर्शकों में गहरी छाप छोड़ी है और सभी दर्शक जेनिफर के हर नए रूप के लिए हमेशा बेहद उत्सुक रहते हैं।

दोनो जल्द ही भर सकते हैं हामी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी बॉलीवुड का चॉकलेटी ब्वॉय कहा जाता है और हाल ही में आई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 एक सुपरहिट साबित हुई है ।यदि बॉलीवुड का यह उभरता सितारा और टीवी की दुनिया की हसीना एक साथ आते हैं तो इनके फैंस के लिए ये एक बहुत ही बड़ी खबर होगी ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।