टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने नशे की हालत में कार से 7 गाड़ियों को मारी टक्कर, पकड़े जाने पर पुलिस से की बदसलूकी

टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने नशे की हालत में मुंबई के बांद्रा में अपनी कार से 7 गाड़ियों को टक्कर मार दी। आरोप है कि पकड़े जाने पर अभिनेत्री और उसके दो दोस्तों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की।

टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है। (फोटो- वायरल वीडियो ग्रैब)

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है। अभिनेत्री पर नशे की हालत में अपनी कार से 7 गाड़ियों को टक्कर मारने का आरोप लगा है। आरोप यह भी है कि पकड़े जाने पर रूही सिंह और उसके दोस्तों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई की और अपनी पहुंच का रौब दिखाया। पुलिस ने एक्ट्रेस के दो दोस्तों राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह को गिरफ्तार किया है। अभिनेत्री को अभी अरेस्ट नहीं किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना रविवार देर रात की है। रूही सिंह अपने दोस्तों राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह के साथ पार्टी करने के बाद रात तकरीबन 2 बजे अपनी कार से घर जा रही थीं। खार के पास उन्होंने वाशरूम जाने के लिए एक रेस्टोरेंट के पास अपनी कार रोकी। रेस्टोरेंट बंद हो चुका था। रेस्टोरेंट का शटर गिरा देख वह उसपर जोर-जोर से हाथ मारने लगे और अंदर सो रहे स्टाफ से गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद एक शख्स ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को समझाने की कोशिश करने लगी। इस दौरान वह लोग पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगे। आरोप है कि तीनों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की, जिसके बाद राहुल और स्वप्निल को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया। सूर्यास्त के बाद किसी भी महिला को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, लिहाजा रूही को जाने दिया गया। पुलिस से बदसूलकी के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रूही सिंह नशे की हालत में अपनी कार लेकर आगे बढ़ी ही थी कि अभिनेत्री ने बांद्रा के पास अपनी कार से 7 गाड़ियों को टक्कर मार दी। एसीपी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच अभिनेत्री को अस्पताल ले जाकर उसका मेडिकल टेस्ट कराया। रूही के खिलाफ अलग केस भी दर्ज किया गया है। एसीपी शर्मा ने कहा कि जांच की रिपोर्ट्स आ गई हैं और उसमें साफ हो रहा है कि घटना के वक्त अभिनेत्री नशे की हालत में थी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 34, 323, 332, 504 और 510 के तहत केस दर्ज किया है। दूसरे मामले में रूही सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अरमान कोहली पर पहले भी लगा है मारपीट का आरोप, देखें वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।