ट्विंकल खन्ना ने मैरिज एनिवर्सरी पर अक्षय कुमार के लिए लिखा ये खास मैसेज, 18 साल बाद किए कई खुलासे

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के खिलाड़ी और अपने पति अक्षय कुमार को डेडिकेट कर एक पोस्ट लिखा और अपने शादी के 18 साल पूरे होने की यादों को ताजा किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल से कई फोटो ट्वीट और बताया कि शादी की 18वीं सलाहगिरह पर उन्हें कुछ भी नहीं दिया।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी के 18 साल पूरे।

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के खिलाड़ी और अपने पति अक्षय कुमार को डेडिकेट कर एक पोस्ट लिखा और अपने शादी के 18 साल पूरे होने की यादों को ताजा किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल से कई फोटो ट्वीट और बताया कि शादी की 18वीं सलाहगिरह पर उन्हें कुछ भी नहीं दिया। वह हैशटैग10ईयर्स चैलेंज को बदल रही है और अक्षय कुमार के साथ हुई शादी के 18वीं वेडिंग एनिवर्सरी को हैशटैग दे रही हैं।

एक्टर से लेखक बनीं ट्विंकल खन्ना ने सबसे पहले एक फोटो शेयर किया जिसमें वह एक प्राइवेट जेट में जा रही हैं। उन्होंने लिखा कि आप का पति शादी की सालगिरह पर क्या देता है? बदकिस्मती से उन्होंने मुझे एक प्राइवेट जेट भी नहीं दिया हैशटैग 18 ईयर्स चैलेंज।

दूसरे ट्वीट में ट्विंकल खन्ना ने अपने बचपन के क्रश रोब लोव के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा कि आप का पति शादी की सालगिरह पर क्या देता है? बदकिस्मती, उन्होंने मुझे मेरे बचपन के क्रश से डेट करने भी नहीं दिया। हैशटैग 18 ईयर्स चैलेंज।

रणवीर सिंह के साथ किया अक्षय का फोटो शेयर

तीसरे ट्वीट में ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह को अक्षय कुमार से गले मिलकर किस करते हुए फोटो शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा,’ आप का पति शादी की सालगिरह पर क्या देता है? बदकिस्मती, उन्होंने मुझे कस की नहीं पकड़ा लेकिन मिस्टर सिंह (रणवीर सिंह) ने कले मिलने की सारी कसर उतार ली। हैशटैग 18 ईयर्स चैलेंज।’

यहां देखें ट्विंकल खन्ना का पोस्ट..

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिया ये…

सबसे आखिरी में ट्विंकल खन्ना ने दिल का भावुक करने वाला पोस्ट कर खुलासा किया अक्षय कुमार ने उन्हें क्या दिया है। उन्होंने लिखा आप का पति शादी की सालगिरह पर क्या देता है? सौभाग्य से, उन्होंने इन 18 सालों में मजबूत फ्रेंडशिप, मुझे बढ़ने के लिए पर्याप्त जगह और हर परिस्थितियों में मेरा हाथ थाम कर चलने का भरोसा। यह कोई अंत नहीं है, हम सिर्फ पेज 120 पर हैं।

ट्विंकल खन्ना ने जिन सभी चीजों को न देने की बात कही, उसे व्यंग्य के तौर पर लिखा। अक्षय कुमार ने उन्हें वो सभी चीजें दी जिनका जिक्र उन्होंने ऊपर किया। मतलब वो प्राइवेट जेट प्लेन, रोब लोव से मिलवाना और ढेर सारा प्यार जो रणवीर सिंह भी ले रहे थे।

2001 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 हुई। उनके दो बच्चे हैं आरव और नितारा। ट्विंकल खन्ना किताब और कॉलम लिखकर लोगों का दिल जीता है। अक्षय आखिरी बार ‘रोबोट 2.0’ में दिखे थे। अब वह आने वाली ‘केसरी’ की तैयारी में जुटे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार ‘मिशन मंगल’, ‘गुड न्यूज’ और ‘हाउसपुल 4’ में दिखेंगे।

यहां देखें अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का वीडियो…

यहां देखिए ट्विंकल खन्ना की तस्वीरें…

 

 

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।