ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के Khans को लेकर दिया ऐसा जवाब, अक्षय कुमार और करण जौहर भी चौंक गए

इन थ्रोबैक वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। अब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

करण जौहर, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट के चलते पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के चलते सभी काम धंधे लगभग बंद हैं। वहीं लोग अपने घरों में बंद हैं। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने पुराने वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। इन थ्रोबैक वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। अब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ट्विंकल खन्ना का वायरल हो रहा वीडियो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) शो का है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने ये थ्रोबैक वीडियो (Throwback video) शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है “दोस्तों, करण जौहर ने मुझे यह वीडियो भेज, जिसे देखने के बाद हम दोनों ही हंसने लगे थे। इस वीडियो से कैसे पीछा छुड़ाऊं समझ नहीं आता। #oldisgold

वायरल हो रहे वीडियो में करण जौहर ट्विंकल खन्ना से सवाल पूछते है कि “अक्षय में क्या है जो Khans में नहीं ?’ इसका जवाब ट्विंकल ने ऐसा दिया कि करण और अक्षय दोनों हैरान हो गए। वहीं करण ने अपने दूसरे सवाल में कहा कि “सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से आपका सबसे फेवरेट कौन है?” इसके बाद ट्विंकल ने करण की टांग खिंचाई करते हुए कहा हैं कि “आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं?” ये सुनकर अक्षय कुमार हंसने लगे और करण कुछ बोल नहीं पाए।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.