Twinkle Khanna की शॉर्ट स्टोरी पर बनेगी अब फिल्म!

यह फिल्म ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शॉर्ट स्टोरी 'सलाम नोनी आपा ' का एक अडॉप्शन है, जो उनकी बेस्टसेलिंग किताब, "द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद" से है और लीड एड-मैन सोनल डबराल की बतौर पहली फिल्म है।

यह फिल्म ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शॉर्ट स्टोरी ‘सलाम नोनी आपा ‘ का एक अडॉप्शन है, जो उनकी बेस्टसेलिंग किताब, “द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद” से है और लीड एड-मैन सोनल डबराल की बतौर पहली फिल्म है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने अपनी अपकमिंग फीचर फिल्म के लिए एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और मिसेज फनीबोन्स मूवीज के साथ हाथ मिलाया है। यह फिल्म शॉर्ट स्टोरी ‘सलाम नोनी आपा ‘ का एडेपशन है जो  ट्विंकल खन्ना की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब, “द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद” से  है। ट्विंकल अपनी कटु बुद्धि और आधुनिक जीवन के बारे में व्यंग्यात्मक अंतर्दृष्टि के साथ देश के ह्यूमर ऑथर और कॉलमनिस्ट्स के रूप में उभर के सामने आयी हैं।

यह स्टीरियोटाइप को तोड़ती हुई एक विनिंग कॉमिक रोमांस फिल्म है जिसे विज्ञापन जगत की मावेरिक सोनल डबराल बना रहे हैं, आपको बता दें की सोनल इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का कहना है कि, “सलाम नोनी अप्पा को अडॉप्ट कर हम बेहद रोमांचित हैं, एक ऐसी रमणीय कहानी है जो ट्विंकल की अदम्य बुद्धि और प्यार, जीवन और रिश्तों पर उनकी विशिष्ट नज़र के साथ परम्पराओं की अवहेलना करती है। सोनल हमारे साथ फीचर डेब्यू कर रहे हैं, एलिप्सिस में हमारी भागीदारों के साथ यह हमारे लिए फिल्म को बेहद खास बनाता है।”

मिसेज फनीबोन्स मूवीज की ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) कहती हैं कि , “सलाम नोनी अप्पा, मेरी दूसरी किताब से है ,जो मेरी दादी और उसकी बहन के बीच संबंधों पर आधारित है, जिसे पहले एक प्यारे नाटक में रूपांतरित किया गया था। अप्लॉज और एलिप्सिस के साथ हाथ मिलाना और इसे एक फिल्म में बदलना, व्यापक दर्शकों तक पहुंचना, और कई माध्यमों तक पहुंचाना एक वास्तविक क्षण के सामान है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!