#BoycottNetflix: नेटफ्लिक्स पर तेलुगू फ़िल्म Krishna And His Leela को लेकर एक बार फिर भड़के यूजर्स

#BoycottNetflix: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (Video streaming platform) नेटफ्लिक्स (Netflix) को लेकर काफी नाराजगी जता रहे है। अब एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आया है नेटफ्लिक्स है। इस बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तेलुगू फ़िल्म Krishna And His Leela को लेकर लोग भड़क गए हैं।

तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला पोस्टर फोटो

#BoycottNetflix: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (Video streaming platform) नेटफ्लिक्स (Netflix) को लेकर काफी नाराजगी जता रहे है। अब एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आया है नेटफ्लिक्स। इस बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तेलुगू फ़िल्म Krishna And His Leela को लेकर लोग भड़क गए हैं। जिसके बाद से ट्विटर पर #BoycottNetflix तेजी से ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर नाराजगी जताते हुए इस हैशटैग का प्रयोग कर रहे है।

 

भगवान कृष्ण का नाम लेकर फिल्म में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए है, जिसे देख यूजर किसी भी धर्म के भगवान का अपमान ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स की आलोचना कर रहे है।

ये है मामला

दरअसल, पूरा मामला तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला (Krishna and His Leela) को लेकर है। इस फिल्म में कृष्णा नाम के वुमेनाइज़र की कहानी दिखाई गई है। कैसे वह एक के बाद एक कई लड़कियों के साथ अफेयर्स और सेक्सुअल रिलेशंस बनाता है। ऐसे में लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर रहे हैं। उनका कहना ये भी है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

ये भी पढ़े: रंगभेद को लेकर शांतिप्रिया का बड़ा बयान, कहा- अक्षय कुमार ने सबके सामने किया था मेरे रंग पर मजाक

इस फिल्म को रविकांत पेरेपु ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में सिद्धू जोनलगड्डा और श्रद्धा साईंनाथ मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म में दो फीमेल किरदारों के नाम सत्यभामा और राधा हैं। इस बात को लेकर नेटिज़ंस नाराज़ हैं। कृष्णा एंड हिज लीला 25 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है।

ये भी पढ़े: Tiktok स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या, दो दिन बाद सैलून में मिला शव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: