सुकेश चंद्रशेखर मामले में बॉलीवुड की दो हसीनाएं आई आमने-सामने, दर्ज हुआ मानहानि का केस!

Sukesh Chandrasekhar Case: जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर मुश्किलों में आ गई हैं. इस बार बॉलीवुड एक्टर्स और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलिन की समस्या बढ़ा दी है.

नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज

Nora Fatehi and Jacqueline Fernandez: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिग केस में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस मामले में बॉलीवुड जगत की दो हसीनाएं अब आमने-सामने आ गई हैं. कुछ समय पहले सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन के बारे में बताया था कि उन्होंने उन्हें जो तोहफे दिए है वो अपने मन से दिए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस को थोड़ी राहत मिली. लेकिन अब एक बार फिर जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मुश्किलों में आ गई हैं. इस बार बॉलीवुड एक्टर्स और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलिन की समस्या बढ़ा दी है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

जैकलिन फर्नांडिस और नोरा फतेही आई आमने-सामने:

दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दिल्ली कोर्ट में जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और लगभग 15 कंपनियों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है. नोरा ने अपनी दलील में बताया कि, ‘जैकलिन फर्नांडिस ने अपने फायदे के लिए शिकायतकर्ता को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की. क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और एक बैकग्राउंड वाले है’. इसके अलावा एक्ट्रेस (Nora Fatehi) ने बताया कि, ‘सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था. वो महाठग को उसकी पत्नी लीना मरिया पॉल के जरिए जानती थी’. नोरा ने सुकेश चंदशेखर से गिफ्ट्स लेने का भी खंडन किया है. नोरा (Nora Fatehi) ने ये भी बताया कि, ‘मीडिया ट्रायल के जरिए उनकी रेपोटेशन को ठेस पहुंची है’.

नोरा को नहीं दिया कोई गिफ्ट:

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के निशाने पर जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी हैं. वहीं इस बीच नोरा पर सुकेश से महंगे गिफ्ट लेने का भी आरोप लगा. ऐसे में इस आरोप को एक्ट्रेस ने गलत बताया. वहीं जांच में भी ये पाया गए कि सुकेश ने नोरा फतेही के जीजा बॉबी को 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी. सुकेश ने उन्हें BMW कार ऑफर जरूर की थी लेकिन एक्ट्रेस ने कार लेने से मना कार दिया था. नीरा को शुरू से ही इस डील पर शक था. इसके बाद एक्ट्रेस (Nora Fatehi) को सुकेश लगातार फोन कर रहा था. इसके बाद एक्ट्रेस ने सुकेश का नंबर ब्लॉक कार दिया था.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.